Thursday, May 02, 2024
Advertisement

राजस्थान: उदयपुर में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला, फायरिंग भी हुई, 7 पुलिसकर्मी घायल

राजस्थान के उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला किया है, जिसमें 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस दौरान चाकू और डंडे भी चले हैं और फायरिंग भी हुई है।

Reported By : Manish Bhattacharya Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 28, 2023 6:24 IST
Rajasthan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घायल पुलिसकर्मियों को हॉस्पिटल ले जाती पुलिस

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला किया है। ये हमला इतना भीषण था कि इसमें 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस मामले में उदयपुर रेंज के आईजी अजय कुमार लांबा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'पुलिस अधिकारियों पर आरोपियों द्वारा चाकुओं और डंडों से हमला किया गया है, जिसमें करीब 7 पुलिस कर्मी घायल हैं। आरोपियों ने अधिकारियों से एक एसएलआर राइफल और पिस्तौल चुराने की भी कोशिश की है और फायरिंग भी की है। मांडवा थाने में एक आरोपी के बारे में जानकारी मिली है। इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर है। अब तक कोई आरोपी नहीं पकड़ा गया है।'

किसने किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर रणिया गैंग ने हमला किया है। हमले में घायल पुलिसकर्मियों को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले में थानाधिकारी उत्तम सिंह सहित 6 अन्य पुलिस के जवान घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को रणिया के घर आने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर गई। यहां पर ग्रामीणों ने पुलिस टीम को बातों में उलझाकर घेरा बना दिया और मौके पर ही फायरिंग शुरू कर दी। 

फायरिंग में थानेदार सहित करीब 6 जवान घायल हो गए। इन्हें फौरन एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, उदयपुर रेंज आईजी अजय पाल लांबा भी मौके पर पहुंचे। 

ये भी पढ़ें: 

देसी बम बनाने में माहिर 'गुड्डू बमबाज' गिरफ्तार, प्रयागराज के इस गिरोह से ली थी दहशत फैलाने की ट्रेनिंग

माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें क्या है पूरा मामला

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement