Friday, May 17, 2024
Advertisement

राजस्थान: कोटा में हुआ एक भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार ने दो को उड़ाया, एक की मौत

राजस्थान के कोटा में एक भीषण हादसा हो गया। कोटा में स्थित दशहरा मैदान में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा घायल हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2023 19:35 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के कोटा में एक भीषण हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुतबिक कोटा में स्थित दशहरा मैदान में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा घायल हो गया। प निरीक्षक (किशोरपुरा) रामेश्वर प्रसाद ने बताया कि पीड़ितों की पहचान मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की निवासी गीताबाई और उनके बेटे रमेश (20) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मां और बेटा अपने अस्थायी तंबू के बाहर बैठकर खाना बना रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया।  

'आरोपी चालक गिरफ्तार'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी सुबह करीब साढ़े छह बजे मिली जिसके बाद पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां गीताबाई की मौत हो गई, जबकि रमेश का अभी इलाज चल रहा है। प्रसाद ने कहा कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उसका वाहन जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर चालक ने पुलिस को बताया कि गलती से एक प्लास्टिक की बोतल ब्रेक के नीचे फंस गई, जिससे कार अनियंत्रित हो गया। पुलिस के मुताबिक, गीताबाई अपने पति कान्हाराम, बेटे और बेटियों के साथ एक सप्ताह पहले ही काम की तलाश में यहां आई थीं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 

यूपी: नोएडा में मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से एक की मौत 
वहीं, नोएडा के जुनपद गांव में मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से, पैदल जा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना सूरजपुर क्षेत्र में जुनपद गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में पैदल जा रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जुनपद गांव में आज सुबह पूरन सिंह (पुत्र शीशराम) पैदल कहीं जा रहे थे। उन्होंने बताया ‘‘तभी एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए 57 वर्षीय पूरन सिंह को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई।’’ 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement