1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अबु धाबी T10 में बांग्ला टाइगर्स ने मराठा अरेबियंस को 6 विकेट से हराया

अबु धाबी T10 में बांग्ला टाइगर्स ने मराठा अरेबियंस को 6 विकेट से हराया

बांग्ला टाइगर्स ने शनिवार को अबु धाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट में गत चैंपियन मराठा अरेबियंस को 6 विकेट से हरा दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: January 30, 2021 23:06 IST
अबु धाबी T10 में...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/T10 LEAGUE अबु धाबी T10 में बांग्ला टाइगर्स ने मराठा अरेबियंस को 6 विकेट से हराया

अबु धाबी। बांग्ला टाइगर्स ने शनिवार को यहां अबु धाबी टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट में गत चैंपियन मराठा अरेबियंस को छह विकेट से हरा दिया। अरेबियंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए बिना कोई विकेट गंवाने के बावजूद 10 ओवर में 103 रन ही बना सकी। मोहम्मद हफीज ने 30 गेंद में नाबाद 61 रन बनाए। अब्दुल शकूर ने नाबाद 34 रन की पारी खेली। इसके जवाब में टाइगर्स की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए लेकिन तेजी से रन बनाते हुए आठ ओवर में चार विकेट पर 105 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही।

बांग्ला टाइगर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मराठा अरेबियंस ने मोहम्मद हफीज और अब्दुल शकूर की शतकीय साझेदारी की बदौलत बिना कोई विकेट खोए 10 ओवर में 103 रनों का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्ला टाइगर्स को पहला झटका 33 रन के स्कोर पर जॉनसन चार्ल्स (23) के तौर पर लगा।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

इसके बाद छठे ओवर में 63 रन के टीम स्कोर पर कप्तान फ्लेचर (31) भी पवेलियन लौट गए। 7वें और 8वें ओवर में क्रमश: अफीफ हौसेन (22) और चिराग सूरी (19) रन बनाकर चलते बने लेकिन टीम का स्कोर 100 के करीब पहुंचा दिया। आखिर में टॉम मूरिस (5) और एडम होस (1) ने नाबाद रहते हुए अपनी टीम को 8 ओवर में ही जीत दिला दी। इस तरह बांग्ला टाइगर्स पहली जीत दर्ज करने में सफल रही। वहीं, मराठा अरेबियंंस की तीन मैचों में ये दूसरी हार है।

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X