1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. स्मिथ के दोबारा कप्तान बनने की इच्छा सुनकर उत्साहित हूं : नाथन लॉयन

स्मिथ के दोबारा कप्तान बनने की इच्छा सुनकर उत्साहित हूं : नाथन लॉयन

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर नॉथन लॉयन ने कहा है कि वह यह सुनकर बेहद उत्साहित हैं कि स्टीव स्मिथ दोबारा से नेशनल टीम का कप्तान बनना चाहते हैं

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2021 17:28 IST
Excited to hear about Smith's desire to be captain again: Nathan Lyon- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Excited to hear about Smith's desire to be captain again: Nathan Lyon

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर नॉथन लॉयन ने कहा है कि वह यह सुनकर बेहद उत्साहित हैं कि स्टीव स्मिथ दोबारा से नेशनल टीम का कप्तान बनना चाहते हैं। लॉयन ने हालांकि साथ ही कहा कि वह मौजूदा कप्तान टिम पेन उन बेस्ट कप्तान में से एक मानते हैं, जिनकी कप्तानी में वह खेले हैं।

इस कारण से बवुमा के लिए टीम का नेतृत्व करना आसान है - एडेन मारक्रम

लॉयन ने अनप्लेएबल पॉडकास्ट में कहा, "यह उत्साहवर्धक है कि स्मिथ ने कहा है कि वह फिर से कप्तान बनना चाहते हैं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षो से उन्होंने खुद से काफी कुछ सीखा है। लेकिन साथ ही उन्होंने अपनी कप्तानी से भी बहुत कुछ सीखा है।"

RCB को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कोहली की फॉर्म और लय होगी अहम : हेसन

मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेम्परिंग का मामला सामने आने के बाद स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था। स्मिथ ने भी हाल ही में कहा था कि वह फिर से टीम की कप्तानी संभालना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "अगर वह सामने आते हैं और कहते हैं कि वह फिर से टीम की कमान संभालना चाहते हैं तो यह उत्साह करने वाली बात है। निश्चित रूप से, उन्होंने पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखा है और उनका मानना है कि इस काम (कप्तान) को दोबारा अच्छे से कर सकते हैं। अगर वह ऐसा करना चाहते हैं तो, मेरी नजरें उन पर होगी।"

चयनकर्ता और कोच ने सीमित ओवरों की क्रिकेट प्लान के लिए मेरे नाम पर विचार किया।"

10 ओवर के मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ठोंक दिए 141 रन, 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से खेले 3 खिलाड़ी

लॉयन ने कहा कि पेन और स्मिथ ने एक दूसरे के साथ अच्छे से काम किया है।

अनुभवी ऑफ स्पिनर ने कहा, "टिम मौजूदा कप्तान हैं और जिस तरह से उन्होंने टीम को आगे बढ़ाया है, उसका श्रेय स्मिथ को जाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह इस मामले में काफी सम्मानजक हैं। मेरा मानना है कि जब आपके पास स्मिथ जैसे खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में होते हैं तो इससे आपको काफी मदद मिलती है।"

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news