Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : 15 साल बाद स्मिथ और लाबुशेन की जोड़ी ने सिडनी में भारत के खिलाफ रचा ये कीर्तिमान

स्मिथ ने सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 131 रन और मार्नस ने 91 रन बनाए थे। इस दौरान दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 10, 2021 8:35 IST
Steve Smith and Marnus Lbuschagne- India TV Hindi
Image Source : GETTY Steve Smith and Marnus Lbuschagne

नई दिल्ली| स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन भारत के खिलाफ एक ही टेस्ट में दो शतकीय साझेदारी करने वाले जोड़ीदारों के इलीट क्लब में शामिल हो गए हैं। स्मिथ ने सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 131 रन और मार्नस ने 91 रन बनाए थे। इस दौरान दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की थी।

अब दोनों ने मैच के चौथे दिन तीसरे विकेट के लिए एक बार फिर 103 रनों की साझेदारी कर अपना नाम इलीट बुक में दर्ज करा लिया है। र्मानस ने दूसरी पारी में 73 रन बनाए जबकि स्मिथ ने 81 रनों की शानदार पारी खेली। 

ये भी पढ़ें - हेजलवुड का हनुमा विहारी को रन आउट करना शानदार था : कमिंस

इससे पहले केवल दो जोड़ीदारों ने भारत के खिलाफ एक ही टेस्ट में दो शतकीय साझेदारियां की थीं।

1982 में चेन्नई में श्रीलंका के रॉय डियास और दिलीप मेंडिस ने सबसे पहले यह कारनामा किया था और इसके बाद 2005 में पाकिस्तान के यूनुस खान और मोहम्मद यूसुफ ने फैसलाबाद टेस्ट में दो शतकीय साझेदारियों को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें - Video : खराब फील्डिंग से विहारी ने टपकाया लाबुशेन का आसान सा कैच, फैंस ने लगाई लताड़ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement