Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मियांदाद ने याद किया वो दिलचस्प वाकया जब रवि शास्त्री को स्विमिंग पूल में था धकेला

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने बुधवार को उस दिलचस्प वाकये को याद किया जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम दोनों ने बेंगलुरु के एक होटल में एक साथ होली खेली थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2020 16:30 IST
मियांदाद ने याद किया...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/THEREALPCB मियांदाद ने याद किया वो दिलचस्प वाकया जब रवि शास्त्री को स्विमिंग पूल में था धकेला

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने बुधवार को उस दिलचस्प वाकये को याद किया जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम दोनों ने बेंगलुरु के एक होटल में एक साथ होली खेली थी। एक यूट्यूब वीडियो में बोलते हुए मियांदाद ने याद किया कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारत के उस दौरे पर ज्यादा करने को कुछ नहीं था। इसलिए हमने अपना समय एक-दूसरे पर रंग डालने और एक-दूसरे को पूल में फेंकने में बिताया।

मियांदाद ने याद करते हुए कहा, “बैंगलोर टेस्ट के दौरान दोनों टीमें एक ही होटल में ठहरी थीं। वहाँ आसपास बहुत कुछ नहीं था। शाम को हम सब एक साथ समय बिताते थे। यह होली के आसपास का समय था।” उन्होंने आगे कहा, “लोग होटल में होली खेलने लगे। मुझे याद है कि हम लगो इमरान खान के कमरे में भी गए, जहां हर कोई एक दूसरे पर रंग डाल रहा था। हमने भारतीय क्रिकेटरों को भी नहीं छोड़ा। बेशक, उन्हें कोई समस्या नहीं थी।"

पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज ने उस किस्से का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने रवि शास्त्री को उनके कमरे से उठाया और स्विमिंग पूल में फेंक दिया। मियांदाद ने बताया, "रवि शास्त्री खुद को छिपा रहा था। हमने उसके कमरे में गए, और हमने उसे उठाया और पूल में फेंक दिया। हम सभी को वास्तव में बहुत मज़ा आया। मुझे भी पूल में फेंका गया जो काफी मजेदार अनुभव था।"

वीडियो के आखिर में मियांदाद ने भारत के इस दौरे को पाकिस्तान का सबसे अच्छा दौरा बताया और कहा कि सभी को एक दूसरे के त्योहारों में शरीक होना चाहिए। उन्होंने कहा, “यह पाकिस्तान का सबसे अच्छा दौरा था। हमें हर जगह आमंत्रित किया गया था। हम सभी ने मिलकर होली मनाई। सभी को एक दूसरे के त्योहारों में भाग लेना चाहिए। मुझे इसमें कोई बुराई नहीं दिखती।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement