1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: नेहरा की फील्डिंग देखकर क्यों हंस-हंसकर लोटपोट हुए कोहली

VIDEO: नेहरा की फील्डिंग देखकर क्यों हंस-हंसकर लोटपोट हुए कोहली

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज़ के पहले टी 20 मैच में टीम इंडिया ने 53 रन से शानदार जीत दर्ज कर दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को जीत का तोहफा दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 02, 2017 12:17 IST
 Ashish Nehra impresses Virat Kohli with his foot-fielding - India TV Hindi
Ashish Nehra impresses Virat Kohli with his foot-fielding

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज़ के पहले टी 20  मैच में टीम इंडिया ने 53 रन से शानदार जीत दर्ज कर दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को जीत का तोहफा दिया। हालांकि नेहरा अपने आखिरी मैच में 1 भी विकेट नहीं ले पाए। लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ जब नेहरा की फील्डिंग देखकर विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

दरअसल ये वाक्या 16वें ओवर का है, जब यजुवेंद्र चहल की चौथी गेंद पर टिम साउदी ने पीछे शॉट खेला। वहां आशीष नेहरा फील्डिंग कर रहे थे। लेकिन गेंद काफी दूर थी। आशीष नेहरा ने पैरों से बॉल रोकी और बॉल उछलकर उनके हाथों में आ गई। ये देखने के बाद कमेंट्री बॉक्स में बैठे वीरेंद्र सहवाग ने कहा 'नेहरा जी ने कमाल कर दिया, शानदार फिल्डिंग का मुजायरा।'

इतना ही नहीं नेहरा की जबरदस्त फील्डिंग देखकर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी ताली बजाने लगे। वहीं कप्तान विराट कोहली हंसते -हंसते उन्हें शाबाशी देने लगे। इस मैच में नेहरा ने 4 ओवर में 7.25 की औसत से 29 रन दिए।

देखिए वीडियो:

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X