Friday, April 26, 2024
Advertisement

PAK vs SA : 220 रन पर ढेर होने के बाद द.अफ्रीका की शानदार वापसी, पाकिस्तान 33/4

साउथ अफ्रीका के 220 रन के जवाब में पाकिस्तान ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 33 रन बना लिए। वह पहली पारी की तुलना में 187 रन पीछे है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 26, 2021 18:37 IST
PAK vs SA : South Africa's great comeback after being piled on 220 runs, Pakistan 33/4- India TV Hindi
Image Source : AP PAK vs SA : South Africa's great comeback after being piled on 220 runs, Pakistan 33/4

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 13 साल बाद अपने घर में खेले जा रहे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए मंगलवार से यहां के नेशनल स्टेडियम में शुरु हुए पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 220 रनों पर समेट दी लेकिन जवाब में उसने बेहद खराब शुरुआत की है। पाकिस्तान के लिए स्पिनर यासिर शाह ने 54 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और नुमैन अली ने दो-दो सफलता हासिल की।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : चेन्नई होटल में चेकइन से पहले भारतीय खिलाड़ियों को कराना होगा कोरोना टेस्ट

जवाब में पाकिस्तान ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 33 रन बना लिए। वह पहली पारी की तुलना में 187 रन पीछे है।

स्टम्पस तक अजहर अली 5 और फवाद अलाम 5 रनों पर नाबाद लौटे। पाकिस्तान ने इमरान बट्ट (9), आबिद अली (4), कप्तान बाबर आजम (7) और नाइटवॉचमैन शाहिन अफरीदी (0) के विकेट गंवाए हैं।

ये भी पढ़ें - भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व गोलकीपर प्रशांत डोरा का निधन

बट्ट और अली के विकेट कगीसो रबाडा ने लिए हैं जबकि बाबर को केशल महाराज ने आउट किया। शाहिन को एनरिच नोटेर्जे ने चलता किया। आबिद पांच, बट्ट 15, बाबर 26 और शाहिन 27 के कुल योग पर आउट हुए।

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। डीन एल्गर (58) और जॉर्ज लिंड (35) को छोड़कर कोई और बल्लेबाज प्रभावित नहीं कर सका। रबाडा 21 रनों पर नाबाद लौटे।

ये भी पढ़ें - PAK vs SA : जोंटी रोड्स के अंदाज में पाकिस्तानी विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान ने किया रन आउट, देखें वीडियो

फाफ डु प्लेसिस (23) और कप्तान क्विंटन डी कॉक (15) जैसे दिग्गज भी अधिक देर नहीं टिक सके। एल्गर ने पारी का एकमात्र अर्धशतक लगाया। उन्होंने 106 गेंदों का सामना कर नौ चौके लगाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement