Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लचर प्रदर्शन करने वाले बल्लोबजों से निराश है यह पूर्व पाकिस्तानी कप्तान

पाकिस्तान को मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हार मिली थी और इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 15, 2020 19:41 IST
england vs pakistan, southampton test, inzamam ul haq, pakistan batting vs england, mohd rizwan batt- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE England vs Pakistan 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इजंमाम उल हक ने अपनी राष्ट्रीय टीम के बल्लेबाजों को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में रक्षात्मक खेल खेल रहे हैं, शॉट्स खेलने से डर रहे हैं। पाकिस्तान नै दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपने नौ विकेट 223 रनों पर ही खो दिए हैं। इस पारी में अभी तक सिर्फ दो बल्लेबाज ही अर्धशतक बना पाए हैं। मोहम्मद रिजवान 60 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि आबिद अली 60 रन बनाकर आउट हो गए थे।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पाकिस्तानी बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डर रहे हैं। अगर आप बल्लेबाजों के आउट होने के तरीकों को देखें तो देखेंगे कि उनका बल्ला पैर से पीछे है।"

उन्होंने कहा, "जब आप गेंद को खेलते हो तो आपका बल्ला पैर से आगे होना चाहिए। आप स्लिप में आउट हो जाते हो क्योंकि आप रक्षात्मक सोच के साथ खेलते हो।"

इंजमाम ने कहा है कि पाकिस्तान को आक्रामक क्रिकेट खेलनी चाहिए तभी वह इंग्लैंड को हरा सकती हैं।

उन्होंने कहा, "मैं बल्लेबाजों और टीम प्रबंधन से अपील करता हूं कि वह इंग्लैंड को हराने के लिए आक्रामक क्रिकेट खेलें नहीं तो हम मैच बचाने के लिए बारिश के भरोसे रहेंगे।"

पाकिस्तान को मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हार मिली थी और इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement