1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'मैं उनका मिडिल स्टंप उखाड़कर उन्हें थैंक्यू कहना चाहूंगा', इस महान खिलाड़ी के बारे में बोले श्रीसंत

'मैं उनका मिडिल स्टंप उखाड़कर उन्हें थैंक्यू कहना चाहूंगा', इस महान खिलाड़ी के बारे में बोले श्रीसंत

श्रीसंत ने कहा "मैं अपनी वापसी का इंतजार कर रहा हूं और इसके बाद मैं उनका मिडिल स्टंप उखाड़कर उन्हें थैंक्यू स्मिथ कहना चाहूंगा।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 02, 2020 8:50 IST
S Sreesanth Want To Break Middle Stump Of Steve Smith, This thing said about Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES S Sreesanth Want To Break Middle Stump Of Steve Smith, This thing said about Virat Kohli

भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत फिक्सिंग का बैन हटने के बाद टीम इंडिया में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में बीसीसीआई ने उनपर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि बीसीसीआई लोकपाल डी के जैन ने पिछले साल यह सजा घटाकर 7 साल कर दी थी जो इस साल सितंबर में पूरी हो जाएगी।

श्रीसंत ने कहा है कि वो अपनी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और जब वह टीम इंडिया में वापसी करेंगे तो ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के महान खिलाड़ी स्टीव स्मिथ का मिडल स्टंप उखाड़कर उन्हें थैंक्यू बोलना चाहेंगे। 

क्रिकट्रैकर को दिए इंटरव्यू के दौरान जब श्रीसंत से पूछा गया कि क्या वो स्मिथ का सामना करना पसंद करेंगे? इसके जवाब में श्रीसंत ने कहा "मैं अपनी वापसी का इंतजार कर रहा हूं और इसके बाद मैं उनका मिडिल स्टंप उखाड़कर उन्हें थैंक्यू स्मिथ कहना चाहूंगा।"

ये भी पढ़ें - जानिये क्यों सचिन ने बदानी को श्रीनाथ का ट्राउजर बदलने की दी थी सलाह

इसी के साथ श्रीसंत ने विराट कोहली को स्टीव स्मिथ से आगे बताया है। श्रीसंत ने कहा "स्टीव स्मिथ सचमुच बहुत ही ज्यादा कड़ी मेहनत की है क्योंकि वो एक लेग स्पिनर से शुद्ध बल्लेबाज बने हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों की तुलना नहीं होनी चाहिए क्योंकि ऊंचे लेवल पर दोनों ने ही काफी अच्छा किया है।"

उन्होंने आगे कहा "मैं विराट के काम करने की क्षमता की काफी इज्जत करता हूं। हालांकि स्मिथ ने भी कड़ी मेहनत की है, लेकिन विराट उनसे भी आगे हैं। 2013 से लेकर 2020 तक विराट ने अपने कंधों पर टीम इंडिया को कैरी किया है। काफी दिनों तक टेस्ट में नंबर एक बल्लेबाज बने रहना काफी शानदार है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 इस शहर में हो सकता है आयोजित, रिपोर्ट में किया गया दावा

वहीं श्रीसंत ने अब विराट कोहली को आउट करने की भी इच्छा जताई है और साथ ही दावा किया है कि वह अपने क्रिकेट करियर के दौरान एक बार स्टीव स्मिथ को आउट कर चुके हैं। श्रीसंत ने कहा "मैं स्मिथ का विकेट ले चुका हूं, लेकिन किसी भी लेवल पर विराट को आउट करना बाकी है।"

बता दें, 2010 में एक अभ्यास मैच के दौरान श्रीसंत ने स्मिथ को 5 रन के निजी स्कोर पर आउट किया था। इस मैच में स्मिथ 7 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X