Friday, March 29, 2024
Advertisement

T20 Blast : एक साल बाद इस टीम से टी20 क्रिकेट खेलते नजर आएंगे जो रूट

यॉर्कशायर क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी जानकारी के अनुसार, रूट ने इंग्लैंड टीम प्रबंधन से कहा है कि टी 20 क्रिकेट के लिए उन्हें कुछ समय दिया जाए।

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 26, 2020 16:33 IST
Joe Root- India TV Hindi
Image Source : GETTY Joe Root

लंदन| इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जोए रूट गुरुवार को हेडिंग्ले में नॉटिंघमशायर के खिलाफ होने वाले टी 20 ब्लास्ट के पहले मैच में यॉर्कशायर के लिए खेलेंगे। रूट का मई 2019 के बाद से यह पहला टी 20 मैच होगा। यॉर्कशायर क्रिकेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी जानकारी के अनुसार, रूट ने इंग्लैंड टीम प्रबंधन से कहा है कि टी 20 क्रिकेट के लिए उन्हें कुछ समय दिया जाए। टी 20 ब्लास्ट में आगे के मैचों के लिए रूट की उपलब्धता पहले मैच के बाद तय की जाएगी।

यॉर्कशायर क्रिकेट टीम के मुख्य कोच एंड्रयू गाले ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, " हम गुरुवार के लिए जो को वापस टीम में शामिल करने जा रहे हैं। मैंने पिछली रात को रूट से बात की थी और वह इसके लिए आ रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "उन्हें इंग्लैंड टी 20 में खुद को साबित करने के लिए नहीं चुना गया है जो हमारे लिए अच्छी बात है। मुझे पता नहीं है कि वह कितने मैच खेलेंगे। लेकिन वह निश्चित रूप से गुरुवार को खेलने जा रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - KXIP और राजस्थान टीम का क्वॉरंटाइन हुआ पूरा, खिलाड़ियों ने पास किया COVID-19 टेस्ट

29 साल के रूट ने इंग्लैंड के लिए अब तक 32 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 125 से ज्यादा के औसत से 893 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर के मुताबिक चेतन चौहान में थी कप्तान बनने की काबिलियत

रूट की कप्तानी में इंग्लैंड ने 1-0 से पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज जीती है। इंग्लैंड को अब शुक्रवार से पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के दौरान करीब 20 हजार कोविड-19 जांच करेगा वीपीएस हेल्थकेयर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement