1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में की सिराज की तारीफ, कहा- 'लड़का अब आदमी बन गया'

सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में की सिराज की तारीफ, कहा- 'लड़का अब आदमी बन गया'

गाबा टेस्ट के चौथे दिन भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लेने का कारनामा किया जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में सिराज की जमकर तारीफ की। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 18, 2021 16:47 IST
सहवाग ने अपने अनोखे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में की सिराज की तारीफ, कहा- 'लड़का अब आदमी बन गया'

गाबा टेस्ट के चौथे दिन भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 5 विकेट लेने का कारनामा किया जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में सिराज की जमकर तारीफ की। 

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लड़का इस दौरे पर आदमी बन गया है। सिराज अपनी पहली टेस्ट सीरीज में अटैक के लीडर थे और उन्होंने मोर्चे से इसकी अगुवाई की। इस दौरे पर भारत के लिए नए लोगों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है वह लंबे समय के लिए याद रखा जाएगा। यदि वे ट्रॉफी बरकरार रखते हैं तो सही होगा।"

सहवाग के अलावा तेंदुलकर ने भी सिराज की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "अपने पहले 5 विकेट के लिए मोहम्मद सिराज वेल डन। शार्दुल ठाकुर की ओर से महत्वपूर्ण ऑलराउंड प्रदर्शन। दोनों ने इस टेस्ट को दिलचस्प बना दिया है।" 

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। सिराज इस सीरीज में अभी तक 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

सिराज गाबा के मैदान पर पांच विकेट लेने वाले दूसरे सबसे बेहतर भारतीय गेंदबाज हैं।  उन्होंने 19.5 ओवर में 73 रन देते हुए ये कमाल का प्रदर्शन किया। इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने साल 1977 में 72 रन खर्च कर भारत के लिए पांच विकेट लेने का कारनामा किया था।

बल्लेबाजी में हुए 'फ्लॉप' तो फील्डिंग में रोहित शर्मा ने कर दिया कमाल, ब्रिसबेन में बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड