Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर ने बताया रोहित शर्मा के बल्लेबाजी की सफलता का राज

गोवर ने कहा कि रोहित काफी खूबसूरती से खेलते हैं लेकिन वो क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिकते तो इनमें से कोई भी चीज मायने नहीं रखती।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 12, 2020 21:18 IST
England, cricketer, Rohit Sharma, india, David Govar - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज डेविड गोवर ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा की सफलता का राज उनका लंबे समय तक क्रीज पर रहना है। गोवर ने कहा कि रोहित काफी खूबसूरती से खेलते हैं लेकिन वो क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिकते तो इनमें से कोई भी चीज मायने नहीं रखती।

क्रिकेट डॉट कॉम ने गोवर के हवाले से लिखा, "महेला जयवर्धने या कोई भी जो काफी खूबसूरती से खेलता हो-आपको वो खूबसूरती देखने को नहीं मिलती अगर वो क्रीज पर नहीं रहते। क्रिकेट की महान सच्चाई यह है कि आप रन तभी बना सकते हो जब क्रीज पर हो। इसलिए रोहित को क्रीज पर रहना होगा। मुझे क्रीज पर रहना था। महेला को क्रीज पर रहना था।''

उन्होंने कहा, ''सर्वकालिक महान खिलाड़ी, चाहे उनकी शैली या बल्लेबाजी की खूबसूरती कैसी भी हो उन्हें क्रीज पर रहना पड़ा था।"

उन्होंने कहा, "इस समय हम हर समय रोहित की प्रतिभा देख रहे हैं क्योंकि वह काफी सारे रन बना रहे हैं। आपको इसके लिए समर्पण, तकनीक, शांति और एकाग्रता चाहिए- यह सभी आपको लंबे समय तक क्रीज पर समय बिताने को चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement