1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज सिंह ने जताई इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I में खेलने की इच्छा, दिया ये बयान

युवराज सिंह ने जताई इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे T20I में खेलने की इच्छा, दिया ये बयान

युवराज ने अपनी इस तूफानी पारी के बाद कहा "मुझे लगता है ये बुरा नहीं था। जब मैं अपने करियर के पीक पर था तो 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे और अब चार गेंदों पर चार छक्के काफी है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 13, 2021 21:50 IST
Yuvraj Singh expressed desire to play in second T20I against England, gave this statement- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh expressed desire to play in second T20I against England, gave this statement

अहमदाबाद में इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली 8 विकेट से करारी हार के बाद भारतीय पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए एक बार फिर खेलने की इच्छा जताई है। इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी तभी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में मात्र 124 ही रन बना सकी थी। युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में यह बात रायपुर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के एक मैच के बाद कही।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने रोड सेफ्टी सीरीज में चार गेंदों पर ठोंके लगातार चार छक्के, देखें वीडियो

भारत और साउथ अफ्रीका लीजेंट्स के बीच इस समय रायपुर में मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबलें युवराज सिंह ने 22 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 52 रन की नाबाद पारी खेली। इस पारी के दौरान युवराज ने 4 गेंदों पर लगातार 4 छक्के भी जड़े थे।

ये भी पढ़ें - AFG vs ZIM 2nd Test : विलियम्स की शतकीय पारी से जिम्बाब्वे ने ली 8 रन की लीड

युवराज ने अपनी इस तूफानी पारी के बाद कहा "मुझे लगता है ये बुरा नहीं था। जब मैं अपने करियर के पीक पर था तो 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे और अब चार गेंदों पर चार छक्के काफी है। इस दौरान मेरी एक कैच भी छूटी तो मैं थोड़ा लकी रहा। मुझे लगता है कि मेरे पास भारतीय टीम में वापसी करने का अच्छा मौका है खासकर इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच हारने के बाद, मैं मजाक कर रहा हूं। जिस तरह से मैंने गेंद को मारा उससे मैं काफी खुश हूं। यह आश्चर्यजनक है कि फैन्स रिटायर हुए खिलाड़ियों का समर्थन करने आए हैं।"

ये भी पढ़ें - आदिल राशिद को नहीं थी IPL नीलामी में चुने जाने की उम्मीद, दिया बड़ा बयान

भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। युवराज सिंह के अलावा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी 37 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली। सचिन ने इस दौरान 9 चौके और एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X