Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा भारत के खिलाफ तोड़ेंगे ये रिकॉर्ड

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में 14 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले पाकिस्तान के एक गेंदबाज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भारत के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ने का दावा ठोक डाला है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 13, 2023 21:43 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : AP पाकिस्तान क्रिकेट टीम

IND vs PAK: वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने हसन अली ने एक बड़ा बयान दिया है। अली ने कहा है कि जब दोनों टीमें शनिवार को एक-दूसरे से भिड़ेंगी तो उनकी टीम भारत के खिलाफ अभी तक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं जीत सकने के अपने रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए उत्सुक है।

पाकिस्तानी गेंदबाज ने कही ये बात

हसन ने पीसीबी डिजिटल से कहा कि रिकॉर्ड टूटने के लिए ही होते हैं और हम भी 50 ओवर के वर्ल्ड कप में भारत को नहीं हरा पाने के भ्रम को तोड़ने के लिए उत्सुक हैं। यह भारत है जो दबाव में होगा क्योंकि यह उनका घरेलू मैदान है और फैंस समर्थन के लिए आ रहे हैं। इस तरह के बड़े मैच में हमेशा दबाव होता है लेकिन हम शुरुआत में ही गति हासिल करने और मुकाबला जीतने की कोशिश करेंगे। यह दुनिया में सबसे अच्छी प्रतिद्वंद्विता है। कई खिलाड़ी पहले ही इस बारे में बात कर चुके हैं कि दुनिया भर में हर कोई इस मैच को कैसे देखता है। टीम इस खेल के लिए उत्साहित है, और इसलिए मैं ऐसे स्थान पर खेलने जा रहा हूं जहां बड़ी संख्या में फैंस मौजूद हैं। एक लाख दर्शक, हम मैच का इंतजार कर रहे हैं।

अच्छे फॉर्म में पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप में अभी तक दो मैच खेले हैं। जहां उन्होंने दोनों मैचों में जीत हासिल की है। पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नीदरलैंड को 81 रनों से हराया। उन्होंने इस मैच को बड़ी आसानी से अपने नाम कर 2023 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत की, इसके बाद उन्होंने दूसरे मैच में श्रीलंका पर एक रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में उन्होंने 345 जैसे बड़े स्कोर का चेज किया। जहां उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। हसन का मानना ​​है कि टूर्नामेंट में लगातार जीत के साथ शुरुआत करने वाले पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम का आत्मविश्वास बढ़ा दिया है।

हसन अली ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड लक्ष्य हासिल करने जैसे प्रयासों से टीम का मनोबल बढ़ता है। नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ कुछ शानदार व्यक्तिगत और सामूहिक प्रदर्शन हुए। जब ​​आप किसी टूर्नामेंट की शुरुआत लगातार जीत के साथ करते हैं, तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। पाकिस्तान के शानदार फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया उन्हें हलके में लेने की भूल नहीं करेगी।

Input PTI

यह भी पढ़ें

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अलर्ट मोड पर अहमदाबाद, पूरे शहर में तैनात हुए इतने पुलिसकर्मी

भारत के खिलाफ हार से कप्तानी पर आएगा खतरा? बाबर आजम ने इस सवाल का गुस्से में दिया जवाब

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement