Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs SA: कोहली के वनडे सीरीज न खेलने की अटकलों को लेकर अजहर ने दिया बयान

अजहरुद्दीन ने कहा कि टेस्ट सीरीज में रोहित की अनुपस्थिति और अब कोहली का वनडे सीरीज से ब्रेक, टीम में कुछ भी सही न होने की अटकलें लगने लगेंगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 14, 2021 16:52 IST
IND vs SA: Azharuddin on Rohit being injured for Tests,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SA: Azharuddin on Rohit being injured for Tests, Kohli missing ODIs

Highlights

  • टेस्ट टीम से शर्मा बाहर हो गए हैं
  • कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे
  • कोहली वनडे सीरीज मिस करने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए समय निकालना चाहते हैं

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को लगता है कि भारत के नए वनडे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच शायद चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, क्योंकि टेस्ट टीम से शर्मा बाहर हो गए हैं तो वहीं, कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। अजहरुद्दीन ने कोहली के वनडे सीरीज से ब्रेक लेने के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी छुट्टी लेने का समय गलत है और वह सही समय पर ब्रेक ले सकते थे।

क्रिकेटर से राजनेता बने अजहरुद्दीन ने कहा कि टेस्ट सीरीज में रोहित की अनुपस्थिति और अब कोहली का वनडे सीरीज से ब्रेक, टीम में कुछ भी सही न होने की अटकलें लगने लगेंगी।

अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया, "विराट कोहली ने सूचित किया है कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और रोहित शर्मा आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि ब्रेक लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन सही समय पर छुट्टी लेनी चाहिए थी। इससे भारतीय टीम में दरार की अटकलें तेज हो जाएंगी।

Ashes 2021-22 : दूसरे टेस्ट के लिए जो रूट ने की यह भविष्यवाणी, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी को जगह मिलना तय

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली वनडे सीरीज मिस करने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए समय निकालना चाहते हैं। वामिका का जन्म पिछले साल 11 जनवरी को हुआ था और कोहली अपने परिवार के साथ छुट्टी की योजना बना रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement