Saturday, May 11, 2024
Advertisement

साल भर के ब्रेक के बाद रणजी ट्रॉफी के बहाल होने पर शाह ने जताई खुशी, कहा- पर्दे के पीछे काफी काम हुआ

जय शाह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच लाल गेंद की इस शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता के आयोजन के लिए काफी प्रयास किए गए। कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं हो पाया था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 17, 2022 18:17 IST
File Photo of BCCI secretary Jay Shah - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/JAY SHAH File Photo of BCCI secretary Jay Shah 

Highlights

  • रणजी ट्रॉफी की वापसी को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने खुशी जताई
  • इस शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता के आयोजन के लिए काफी प्रयास किए गए: जय शाह
  • कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं हो पाया था

देश भर के आयोजन स्थलों पर रणजी ट्रॉफी का आयोजन गुरुवार से किया गया। एक साल के ब्रेक के बाद रणजी ट्रॉफी की वापसी को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने खुशी जताई। जय शाह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बीच लाल गेंद की इस शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता के आयोजन के लिए काफी प्रयास किए गए। कोरोना महामारी के कारण पिछले साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं हो पाया था।

IND vs WI, 2nd T20I Match Preview: सीरीज जीतने पर होगी भारत की नजर, वेस्टइंडीज के पास वापसी का आखिरी मौका

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, भारतीय क्रिकेट के शीर्ष घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी ने वापसी की है। हमारे प्रथम श्रेणी क्रिकेट को वापस पटरी पर लाने के लिए पर्दे के पीछे काफी प्रयास किए गए और अब समय आ गया है कि लाल गेंद का क्रिकेट आकर्षण बने। सभी को शुभकामनाएं।’’ 

 टूर्नामेंट की शुरुआत पहले 13 जनवरी से होनी थी लेकिन देश भर में महामारी की तीसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब इसका आयोजन दो चरण में होगा। पहले चरण गुरुवार से शुरू हुआ जो 15 मार्च तक चलेगा। इस शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता में इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ब्रेक होगा और 30 मई से 26 जून तक दोबारा इसके मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट में टीम को आठ एलीट और एक प्लेट ग्रुप में बांटा गया है। टूर्नामेंट का आयोजन बायो बबल से सुरक्षित माहौल में होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement