Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL 2023: पहला ओवर खेलते ही बुरे फंसे केएल राहुल, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए LSG के कप्तान

KL Rahul, RR vs LSG IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहला ओवर खेलते ही बुरी तरह फंस गए।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 19, 2023 20:13 IST
केएल राहुल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केएल राहुल

IPL 2023, KL Rahul RR vs LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अपना छठा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। क्विंटन डी कॉक को आज फिर से लखनऊ की टीम में जगह नहीं मिली और ओपनिंग करने उतरे कप्तान केएल राहुल के साथ काइल मायर्स। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पहला ओवर खेलने ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ उतरे और बुरा फंस गए। 

राहुल पहले ओवर में एक भी रह नहीं बना सके और ट्रेंट बोल्ट ने पहला ओवर मेडन निकाल दिया। इसके बाद लखनऊ के कप्तान सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने लगे। आपको बता दें इससे पहले साल 2022 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भी पहला ओवर मेडन खेलने के लिए उन्हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। इस आईपीएल सीजन में भी राहुल का स्ट्राइक रेट चर्चा का विषय है। इस मैच के पहले उन्होंने 5 मैचों में 155 रन बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 113 का था।

 

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

केएल राहुल की लगातार धीमी बैटिंग देख फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़क गए। सभी ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।हाल ही में टीम इंडिया के भी टी20 स्क्वॉड से उन्हें उनकी धीमी बल्लेबाजी के कारण बाहर किया गया था। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन में उनकी धीमी बल्लेबाजी का बड़ा पार्ट था। उसके बाद से वह टी20 इंटरनेशनल टीम से बाहर हैं। आइए देखते हैं क्या रिएक्शन लोग दे रहे हैं:-

केएल राहुल का गिरता ग्राफ

केएल राहुल ने 2016 में अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था। आईपीएल में भी वह सबसे तेज 4000 रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उनका ग्राफ गिरता जा रहा है। उनका ओवरऑल करियर स्ट्राइक रेट टी20 में अभी भी 139 का है। वहीं आईपीएल में भी उनका स्ट्राइक रेट 134 से ऊपक है। पर मौजूदा आईपीएल सीजन में उन्होंने सिर्फ 113 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। यही कारण है कि उनका ग्राफ गिरता जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:-

LSG की टीम में नहीं मिल रही मैच विनर खिलाड़ी को जगह, बेंच पर बैठे हुए बीत रहा टूर्नामेंट

र्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी पर मचा बवाल, शाहिद अफरीदी का नाम चर्चा में...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement