Thursday, May 09, 2024
Advertisement

AUS vs ENG : मार्कस हैरिस धीमी बल्लेबाजी की वजह से बने एंडरसन का शिकार - रिकी पोंटिंग

मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन कंगारुओं ने पहली पारी में 267 रन बनाकर इंग्लैंड पर 82 रनों की बढ़त हासिल की। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 185 रन बनाए थे। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 27, 2021 20:49 IST
Marcus Harris becomes Anderson's victim for slow batting - Ricky Ponting AUS vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Marcus Harris becomes Anderson's victim for slow batting - Ricky Ponting AUS vs ENG

Highlights

  • तीसरे एशेज टेस्ट में मार्कस हैरिस ने अर्धशतक जड़ा
  • हैरिस 76 रन बनाकर एंडरसन का शिकार बनें
  • ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 267 रन बनाए

एशेज सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया का दबदबा बरकरार है। मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन कंगारुओं ने पहली पारी में 267 रन बनाकर इंग्लैंड पर 82 रनों की बढ़त हासिल की। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 185 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया को इस स्कोर तक पहुंचाने में सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस का अहम रोल रहा जिन्होंने 76 रन की सर्वाधिक पारी खेली। इंग्लैंड के अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हैरिस की पारी का अंत किया। हैरिस की बल्लेबाजी पर टिप्पणी करते हुए पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि आउट होने से यह पहले सलामी बल्लेबाज धीमी बल्लेबाजी करने लगा था जिसका खामियाजा उन्होंने आउट होकर उठाया।

Asia Cup U19, India U19 vs Afghanistan U19: अफगानिस्तान को हरा कर भारत ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम.एयू से कहा, "यह निश्चित रूप से उनकी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारी है, लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया, तो इसके बाद उन्होंने रन बनाने की रफ्तार धीमी कर दी, जिसके कारण वह एंडरसन के शिकार हो गए।"

हैरिस ने जेम्स एंडरसन के नेतृत्व वाले इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ 76 रन बनाए।

EXCLUSIVE | हरभजन सिंह का कोहली-रोहित कैप्टेंसी विवाद पर बड़ा बयान

17 पारियों में उनका पहला अर्धशतक था। साथ ही एशेज में भी उन्होंने अपना पहला अर्धशतक ठोका है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट में बढ़त दिलाने में मदद करने के लिए ट्रेविस हेड के साथ 61 रनों की साझेदारी की।

पोंटिंग ने कहा, "वह आउट होने से ठीक पहले धीमी बल्लेबाजी शुरू कर दी, जिसे गेंदबाजों ने उन पर दबाव बनाना शुरू किया और आखिर में वह आउट होकर पवेलियन लौट गए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement