Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

PAK vs AUS: पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज और इकलौता T20I नहीं खेल पाएंगे स्टीव स्मिथ, ये है वजह

ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज और एकमात्र T20I से पहले बड़ा झटका लगा है। दरअसल, स्टीव स्मिथ कोहनी की चोट के कारण लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 26, 2022 12:53 IST
स्टीव स्मिथ- India TV Hindi
Image Source : GETTY स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज और एकमात्र T20I से पहले बड़ा झटका लगा है। दरअसल, स्टीव स्मिथ कोहनी की चोट के कारण लिमिटेड ओवर सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा कि स्मिथ अपनी बायीं कोहनी की चोट के चलते पाकिस्तान दौरे के लिमिटेड ओवर चरण को मिस करेंगे। सीए के एक बयान में कहा गया, "स्मिथ को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के दौरान कुछ परेशानी महसूस हुई और आने वाले 18 महीनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कार्यक्रम को देखते हुए इस समय उन्होंने उपचार को प्राथमिकता देना जरुरी समझा।"

लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन, जो तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में विफल रहे, को स्मिथ की जगह सफेद गेंद वाली टीम में शामिल किया है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे (29 मार्च, 31  मार्च और 2 अप्रैल) और एक T20I (5 अप्रैल) खेला जाना है, जिसमें सभी मैच लाहौर में आयोजित होंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही प्रमुख खिलाड़ियों डेविड वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस को सीरीज में आराम दिया है, जबकि तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को भी चोट के कारण बाहर रखा गया है।

ऑस्ट्रेलिया की लिमिटेड ओवर टीम: एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, बेन द्वारशुइस, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लाबुस्चगने, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, मार्कस स्टोइनिस , मिशेल स्वेपसन, एडम ज़म्पा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement