Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सरफराज को IPL 2024 ऑक्शन में न लेकर पछता रही होंगी टीमें! अब दोगुने से भी ज्यादा हो जाएगी कीमत

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू में कमाल का प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान को आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने अपने स्क्वाड में शामिल नहीं किया था। अब वह दोगुने दाम पर अगले सीजन मौजूद होंगे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: February 16, 2024 13:30 IST
Sarfaraz Khan - India TV Hindi
Image Source : GETTY सरफराज खान

Sarfaraz Khan IPL: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के लिए सरफराज खान ने डेब्यू किया। सरफराज ने अपने डेब्यू मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी को इंप्रेस किया और उन्होंने 62 रनों की तेज पारी खेली। कड़ी मेहमत और लंबे इंतजार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने का मौका मिलते ही सरफराज खान ने अपना दम दिखाना शुरू कर दिया। सरफराज खान के लिए की तेज बल्लेबाजी देख हर कोई हैरान रह गया। वह इस मैच में इतने शानदार फॉर्म में थे कि बड़ी आसानी से शतक भी बना सकते थे, लेकिन जडेजा की गलती के कारण वह रनआउट का शिकार हो गए।

IPL ऑक्शन में किसी ने नहीं दिया भाव

सरफराज खान के लिए यह मैच किसी ड्रीम डेब्यू से कम नहीं रहा। अपने पिता के सामने उनके सपने के पूरा करते हुए उन्होंने अपने पूरे परिवार को गर्व का एहसास करवाया। आपको बता दें कि सरफराज खान को इस साल खेले जाने वाले आईपीएल के लिए किसी भी टीम ने अपने स्क्वाड में शामिल नहीं किया था। सरफराज खान आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन के दौरान बहुत कम बेस प्राइस पर मौजूद थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें रिलिज किया था। सरफराज खान आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन में सिर्फ 20 लाख की बेस प्राइस पर मौजूद थे, लेकिन किसी भी टीम ने उन्हें भाव नहीं दिया। अब ये टीमें सरफराज के घरेलू प्रदर्शन के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रदर्शन को देखकर पछता रही होंगी।

दोगुने से ज्यादा होगी कीमत

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने के बाद सरफराज खान की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई होगी। कोई भी टीम उन्हें आईपीएल के लिए अपने स्क्वाड में शामिल करना चाहेगी। इसी कड़ा में अगर सरफराज खान आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन में आते हैं तो उनका बेस प्राइस अब कम से कम 50 लाख होगी, जोकि पिछले बार से दोगुना है क्योंकि नियमों के अनुसार कोई भी इंटरनेशनल खिलाड़ी 50 लाख के बेस प्राइस से कम पर नहीं मौजूद हो सकता और सरफराज खान तो अब इंटरनेशनल खिलाड़ी हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

WTC Points Table: न्यूजीलैंड ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें, जीतकर भी नहीं बन पाएगी नंबर 1

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन ने तोड़ा अनिल कुंबले का अनचाहा रिकॉर्ड, इस मामले में टॉप पर पहुंचे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement