Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स में रहकर आंद्रे रसेल से काफी कुछ सीखना चाहते हैं टॉम बेंटन

बेंटन ने पिछले साल टी20 ब्लास्ट में समरसेट के लिये 13 मैचों में 549 रन बनाये थे। उन्हें केकेआर ने एक करोड़ रूपये में खरीदा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 27, 2020 22:06 IST
IPL 2020: Tom Banton wants to learn a lot from Andre Russell by staying With Kolkata Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Tom Banton wants to learn a lot from Andre Russell by staying With Kolkata Knight Riders

अबु धाबी। इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने कहा है कि वह अगले महीने से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जाने वाले आईपीएल में आंद्रे रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं। बेंटन इस आईपीएल में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है।

फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर बेंटन के हवाले से लिखा है, "मैं खासतौर पर आंद्र रसेल और पैट कमिंस के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैंने रसेल को पिछले साल खेलते हुए देखा था और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन जैसे खिलाड़ी से सीखना शानदार रहा है।"

ये भी पढ़ें - 'दर्शक के बिना खेलना एक चुनौती होगा' आईपीएल 2020 से पहले बोले अजिंक्य रहाणे

ये भी पढ़ें - 'दर्शक के बिना खेलना एक चुनौती होगा' आईपीएल 2020 से पहले बोले अजिंक्य रहाणे

बेंटन ने कहा, "कुछ और खिलाड़ी मेरी ही उम्र के हैं, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी, शुभमन गिल, जिनके साथ मैं खेला हूं। दोबारा उनके देखना अच्छा होगा।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का यह स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कलम के बारे में बेंटन ने कहा, "मैं उनके साथ बीबीएल के दौरान आईपीएल नीलामी के एक दिन बाद डिनर पर गया था, क्रिस लिन के साथ भी, जो नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं। मैं शुरुआत से ही आईपीएल को लेकार काफी उत्साहित था।"

बेंटन पहले एक हॉकी खिलाड़ी हुआ करते थे। उन्होंने बताया, "मैं ड्रैग फ्लिकर था। मेरे पिता हॉकी खेला करते थे और मैं एक तरह से उनके नक्शे कदम पर चला। मैंने तीन साल की उम्र से 17 साल की उम्र तक हॉकी खेली। मैं 16 साल का था जब मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू किया और मुझे कोई एक खेल चुनना पड़ा तो मैंने क्रिकेट को चुना।"

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement