Thursday, May 09, 2024
Advertisement

SRH vs RR : 'मुझे यही भूमिका सौंपी गई थी', मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले राहुल तेवतिया

तेवतिया ने मैच के बाद कहा, "मुझे यही भूमिका सौंपी गई थी और यह लंबे समय से स्पष्ट थी। मैं पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मैं ऐसा करने को लेकर आश्वस्त था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2020 21:30 IST
SRH vs RR: 'I was assigned this role', Rahul Tewatia said after playing the match-winning innings- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs RR: 'I was assigned this role', Rahul Tewatia said after playing the match-winning innings

दुबई। अपनी तूफानी पारी से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाने वाले बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने कहा है कि उन्हें ऐसी ही पारी खेलने की भूमिका सौंपी गई थी। तेवतिया (नाबाद 45 रन, 28 गेंद, 4 चौके, 2 छक्के) और रियान पराग (नाबाद 42 रन, 2 चौके, 2 छक्के) ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से रोमांचक जीत दिलाई। तेवतिया को उनकी मैच जिताऊ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs DC : शिखर धवन ने जड़ी शानदार फिफ्टी, कोहली और रैना के खास क्लब में हुए शामिल

तेवतिया ने मैच के बाद कहा, "मुझे यही भूमिका सौंपी गई थी और यह लंबे समय से स्पष्ट थी। मैं पिछले कुछ समय से अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और मैं ऐसा करने को लेकर आश्वस्त था। जब आपको अपनी भूमिका के बारे में पता होता है तो आपके लिए ऐसा करना आसान हो जाता है। विकेटें गिर रही थी, इसलिए मैं एक छोर को संभाले रखना चाहता था और बाउंड्री वाली गेंद का इंजतार कर रहा था। मुझे खुद पर विश्वास था और मैं मैच को अंत तक ले जाना चाहता था।"

ये भी पढ़ें - SRH vs RR : रियान पराग ने बताया इस गेम प्लान के चलते तेवतिया के साथ वह दे पाए हैदराबाद को मात

राजस्थान ने एक समय अपने पांच विकेट 78 रनों पर ही खो दिए थे। यहां से तेवतिया ने एक बार फिर अपना चमत्कारी रूप दिखाया और इस बार उन्हें साथ मिला रियान पराग का। दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी कर एक गेंद पहले राजस्थान को पांच विकेट से जीत दिला दी।

तेवतिया ने कहा,"मैंने रियान से कहा कि विकेट धीमी खेल रही है, इसलिए हमें अंत तक टिके रहने की जरूरत है। अगर हमें अंतिम चार ओवर में 50 रन चाहिए तो भी हम इसे पा सकते हैं। रियान ने मुझसे कहा कि 'मुझे क्या करना है' तो मैंने उनसे कहा कि अच्छी गेंदों का सम्मान करो और सिंगल लो। राशिद के खिलाफ मेरे पास रिवर्स स्वीप लगाने का मौका था, मैंने ऐसा किया।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement