1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | सैम कुर्रन या शार्दुल ठाकुर के खिलाफ धोनी लेंगे कड़ा फैसला - वीरेंद्र सहवाग

IPL 2021 | सैम कुर्रन या शार्दुल ठाकुर के खिलाफ धोनी लेंगे कड़ा फैसला - वीरेंद्र सहवाग

सैम कुर्रन ने अपने 4 ओवर के कोटे में जहां 14.50 की इकॉन्मी से 58 रन लुटाए थे, वहीं शार्दुल ठाकुर ने 3.1 ओवर में 15.20 की इकॉन्मी से 48 रन दिए थे।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2021 9:43 IST
Dhoni to take tough decision against Sam Curran or Shardul Thakur - Virender Sehwag- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Dhoni to take tough decision against Sam Curran or Shardul Thakur - Virender Sehwag

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के 15वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से मात देकर सीजन-14 में जीत की हैट्रिक लगाई। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर के सामने 221 रन का लक्ष्य रखा था। एक समय पर जब केकेआर ने 31 रन पर अपने 5 विकेट खो दिए थे तो ऐसा लग रहा था कि सीएसके आसानी से यह मैच जीत जाएगा, लेकिन तब सीएसके के गेंदबाजों ने थोड़ी ढिलाई दिखाई और केकेआर के बल्लेबाजों ने इसका फायदा उठाते हुए ताबड़तोड़ रन बनाए। हालांकि केकेआर यह मैच जीत नहीं पाया और पूरी टीम 202 रन पर ही ढेर हो गई।

सीएसकी की ओर से सैम कुर्रन ने एक ओवर में 30 रन लुटाए थे, वहीं शार्दुल ठाकुर ने भी अपने पहले ओवर में 24 रन दिए थे। इन दोनों खिलाड़ियों की गेंदबाजी देख भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि धोनी अगले मैच में इन दोनों गेंदबाजों के खिलाफ कड़ा फैसला ले सकते हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा "देखिए मुश्किल मैच चेन्नई ने जीत लिए हैं। वानखेड़े में दो बार पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बार उन्होंने 190 रन बनाए एक बार 220 रन बनाए, ये दोनों मुश्किल मैच थे उनके लिए क्योंकि उनकी बॉलिंग थोड़ी हलकी है। तो ये दोनों मैच तो उन्होंने जीत लिए। अब जिस दिन वह टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे वो तो उनका मैच होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा "पिछले साल चेन्नई की टीम यह पड़ाव पार नहीं कर पा रही थी, वह पास जाते थे और हार जाते थे। इस बार वो ऐसा कर पा रहे हैं। चेन्नई की टीम के पास लक फैक्टर आ गया है। सीएसके की टीम अगर यह मैच हार जाती तो उनके गेंदबाजों पर प्रेशर आ जाता। वह सोचते कि अगर 220 रन बनाकर हम जीत नहीं पा रहे हैं तो 230-240 बनाए। इससे टीम का मोराल डाउन हो जाता है।"

सहवाग ने अंत में कहा कि लेकिन आप अगले मैच में जरूर देखेंगे कि एमएस धोनी को कुछ ना कुछ कड़े फैसले लेते हुए चाहे वो सैम कुर्रन के लिए हो या फिर शार्दुल ठाकुर के लिए। 

बता दें, सैम कुर्रन ने अपने 4 ओवर के कोटे में जहां 14.50 की इकॉन्मी से 58 रन लुटाए थे, वहीं शार्दुल ठाकुर ने 3.1 ओवर में 15.20 की इकॉन्मी से 48 रन दिए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker