Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हमारा क्रिकेट देख सभी आश्चर्यचकित रह गए... एलिमिनेटर जीत कर बोले कप्तान मोर्गन

क्वॉलीफायर-2 में केकेआर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा और इस मैच की विजेता टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलेगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 12, 2021 14:18 IST
everybody was shocked after watching our cricket, says...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM everybody was shocked after watching our cricket, says captain eoim morgan after winning ipl 2021 eliminator

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनके खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में जिस तरह का क्रिकेट खेला, उसने सभी को आश्चर्यचकित किया है। उन्होंने साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मिली जीत का श्रेय सुनील नरेन के ऑलराउंड प्रदर्शन को दिया। नरेन ने आरसीबी के खिलाफ गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया और केकेआर को जीत दिलाने और क्वालीफायर-2 में पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

क्वॉलीफायर-2 में केकेआर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा और इस मैच की विजेता टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलेगी।

मोर्गन ने कहा, "मैंने सोचा था कि यूएई में हमारे पास मौका रहेगा लेकिन जिस तरह का क्रिकेट हमने खेला, उससे सभी आश्चर्यचकित रह गए। सभी लोग प्रदर्शन करने के लिए आगे आए। नरेन कूल कस्टमर हैं।"

RCB vs KKR: नरेन ने मैच रुख हमारे पक्ष में कर दिया था- इयोन मोर्गन

उन्होंने कहा, "नरेन ने चीजों को आसान बनाया। उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। पूरी पारी के दौरान हमने विकेट लिए। गेंदबाजों ने अच्छी शुरूआत की और लक्ष्य का पीछा करना हमारे नियंत्रण में रहा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement