Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IPL 2021 : ये गेंदबाज बनने जा रहा है RCB का डेथ ओवर स्पेशलिस्ट, कोहली ने किया खुलासा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज की सोच में स्पष्टता है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 10, 2021 15:59 IST
IPL 2021 : ये गेंदबाज बनने जा...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2021 : ये गेंदबाज बनने जा रहा है RCB का डेथ ओवर गेंदबाज, कोहली ने किया खुलासा

चेन्नई| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज की सोच में स्पष्टता है और उन्हें अच्छी तरह पता है कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपने साथ क्यों जोड़ा है और वह बिल्कुल वही देने की कोशिश कर रहे हैं।

मुम्बई इंडियंस के साथ शुक्रवार को हुए मैच के बाद कोहली ने कहा, हमने दिल्ली से ट्रेड में हर्षल को हासिल किया। वह जिम्मेदारी को फिर से स्वीकार कर रहा है और अपनी योजनाओं के साथ स्पष्ट है। आज उन्होंने अंतर पैदा किया। वह हमारे डेथ ओवर गेंदबाज बनने जा रहे हैं। एक कप्तान के रूप में आप स्पष्टता वाले खिलाड़ी चाहते हैं, और उसके पास वह है।"

IPL 2021 Expert's Corner : हर्षल की गेंदबाजी से गदगद हुए आरपी सिंह, बताया मुंबई के खिलाफ उनकी सफलता का राज

हर्षल ने इस मैच में 27 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। अंतिम ओवर में हर्षल ने तीन विकेट हासिल किए। इस ओवर में मुम्बई के चार विकेट गिरे। एक रन आउट था। कोहली ने अपने अन्य गेंदबाजों - मोहम्मद सिराज और काइल जैमीसन की भी सराहना की। दोनों ने इकोनॉमी रेट को काफी अच्छा रखा और बल्लेबाजों को गेंदबाजी बनाने का मौका नहीं दिया। जैमीसन ने अच्छी शुरूआत की। युजी (युजवेंद्र चहल) भी अच्छा था। सिराज भी अच्छा था।

29 गेंदों में 33 रन बनाने वाले आरसीबी के कप्तान ने कहा कि टूर्नामेंट में ओपनर के रूप में एमआई का सामना करना महत्वपूर्ण था क्योंकि टीम ने उन्हें उन विकल्पों के बारे में बताया जो उनके पास थे।

कोहली ने कहा, प्रतियोगिता में सबसे मजबूत पक्ष के खिलाफ खेलते हुए हमारी टीम का टेस्ट महत्वपूर्ण था। हर कोई इस खेल में शामिल था, और जब आप दो विकेट से जीतते हैं, तो इसका मतलब है कि हर किसी ने योगदान दिया है। मेरे लिए बहुत सारे विकल्प हैं।"

CSK vs DC Dream11 Prediction : फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement