1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. केकेआर के सीईओ ने दिया कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए दोनों खिलाड़ियों का हेल्थ अपडेट

केकेआर के सीईओ ने दिया कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए दोनों खिलाड़ियों का हेल्थ अपडेट

केकेआर समेत अन्य सभी टीमें इन दोनों खिलाड़ियों को जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रही है। ऐसे में अब टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने इन दोनों खिलाड़ियों का हेल्थ अपडेट दिया है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2021 22:02 IST
KKR CEO gives health update to both players found Covid-19 positive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL KKR CEO gives health update to both players found Covid-19 positive

आईपीएल के इतिहास का आज काला दिन माना जा रहा है। कोविड-19 के कहर की वजह से आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाला आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला स्थगित हो गया है। मैच से पहले केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर इस महामारी से संक्रमित पाए गए ऐसे में बीसीसीआई ने मैच को स्थगित करना ही बेहतर समझा।

केकेआर समेत अन्य सभी टीमें इन दोनों खिलाड़ियों को जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रही है। ऐसे में अब टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने इन दोनों खिलाड़ियों का हेल्थ अपडेट दिया है।

केकेआर.इन पर छपी खबर अनुसरा वेंकी मैसूर ने कहा "मुश्किल समय है लेकिन ये कहते हुए मुझे खुशी हो रही है कि वरुण और संदीप ठीक हैं। आईपीएल और केकेआर की मेडिकल टीम जो भी निर्देश दे रही है वो हम मान रहे हैं और बाहर से भी हमको बताया जा रहा है कि हमको क्या करना है। संदीप ठीक है। उनका तापमान सही है और कोई दूसरे सिंप्टम भी नहीं और वो अब अच्छा महसूस कर रहा है। वरुण की हालत कल से बेहतर है।”

बता दें, केकेआर के बाद कोरोना ने सीएसके के कैंप में दस्तक दी। पहले उनके तीन सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन बाद में साफ हुआ कि लक्षमीपति बालाजी के साथ बस का एक क्लीनिंग स्टाफ इस माहामारी की चपेट में आया है।

इन सभी खबरों के बीच एक खबर यह भी आई कि दिल्ली की टीम के खिलाड़ियों को भी क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। दिल्ली ने 29 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मुकाबला खेला था, वहीं उसके बाद उन्होंने पंजाब के खिलाफ भी मैच खेला था।

अगर दिल्ली की टीम से कोई सदस्य पॉजिटिव पाया जाता है तो मुश्किलें पंजाब के लिए भी पैदा हो सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker