Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2021 : 33 रन का स्कोर बना कोहली के लिए अभिशाप, लगातार दूसरे मैच में हुआ ये अजीब संयोग

बैंगलोर कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 33 रन के स्कोर पर आउट होकर चलते बने। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2021 20:53 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli

इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन का 6वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच चेन्नई के मैदान में खेला जा रहा है। जिसमें बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 33 रन के स्कोर पर आउट होकर चलते बने। इस तरह कोहली के 33 रन पर आउट होते ही एक अजीब संयोग उनके नाम सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगा। 

दरअसल, हैदराबाद के खिलाफ पारी के 13वें ओवर में जेसन होल्डर की पहली शोर्ट पिच गेंद पर शानदार पुल शॉट मारना चाहा। लेकिन गेंद को ठीक से टाइम नहीं कर पाए और बाउंड्री लाइन पर खड़े विजय शंकर ने भागते हुए शानदार कैच पकड़ा। 

इस तरह कोहली 29 गेंदों में हैदराबाद के खिलाफ 4 चौके मारकर 33 रन बनाते ही चलते बने। जबकि इससे पहले भी वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में 33 रन बनाकर आउट हुए थे। इतना ही नहीं इस मैच में भी कोहली ने 29 रन के दौरान 4 चौके ही मारे थे। 

जबकि मुंबई के खिलाफ मैच में भी वो 13वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हुए थे। ये दोनों गेंदबाज दाएं हाथ के तेज गेंदबाज थे। जबकि सामने की तरफ मैक्सवेल खड़े हुए थे। वहीं उनका विकेट दोनों मैचों में आउट होने के बाद तीसरा विकेट रहा। जबकि उनके विकेट गिरते समय बैंगलोर का स्कोर 90 के पार था।

IPL 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर, धोनी की CSK की हालत फिर से खराब

इस तरह तमाम संयोग मिलने के कारण कोहली के खिलाफ 33 रन का आकड़ा सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस का मानना है कि कोहली के लिए आईपीएल सीजन 14 में 33 रन एक अभिशाप की तरह बनता नजर आ रहा है। इस तरह देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैच में वो अपने 33 रन के आकड़ें को पार कर पाते हैं या नहीं। 

बता दें कि बैंगलोर ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर सीजन-14 का जीत से आगाज किया था। जिसके बाद अब वो अपने दूसरे मैच में हैदराबाद को हराकर विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement