Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2022 Points Table : बदल गई अंक तालिका, ये टीम बनी नंबर वन

सीएसके की टीम अपने दो मैच खेल चुकी है, लेकिन इस टीम ने अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाया है।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: March 31, 2022 23:44 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL KL Rahul

आईपीएल 2022 में आज एक और धमाकेदार मैच हुआ। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली  सीएसके और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने सामने थीं। इस मैच के परिणाम के बाद एक बार फिर से प्वाइंट्स टेबल में बदलाव हो गया है। आईपीएल 15 की एक और टीम ऐसी हो गई है, जिसने अपना खाता प्वाइंट्स टेबल में खोल लिया है। सीएसके की टीम अपने दो मैच खेल चुकी है, लेकिन इस टीम ने अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाया है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हरा दिया। 

केएल राहुल, डिकॉक, बदोनी और लुईस ने जिताया मैच 

आज के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी। टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए, यानी लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रन बनाने थे। एलएसजी की ओर से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ने बेहतरीन शुरुआत की। कप्तान केएल राहुल और क्विटन डिकॉक ने अच्छी बल्लेबाजी की, हालांकि मनीष पांडे अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। राहुल और डिकॉक के आउट होने के बाद एविन लुईस और दीपक हुड्डा ने कमान संभाली। हालांकि रन बहुत ज्यादा थे, इसलिए लगातार तेजी के साथ रन बनाने थे। इसी कोशिश में दीपक हुड्डा अपना विकेट गवां बैठे। इसके बाद आयुष बदोनी के साथ मोर्चा एविन लुईस ने संभाला। उन्होंने मैच के 19वें ओवर में शिवम दुबे की खूब पिटाई की और मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बना दिया। आखिरी ओवर मे भी एविन लुईस ने ​फिर एक छक्का मारा और मैच अपने नाम कर लिया। 

आईपीएल 2022 अपडेट प्वाइंट्स टेबल
टीम : अंक : नेट रनरेट
राजस्थान रॉयल्स : 2 : 3.050
दिल्ली कैपिटल्स : 2 : 0.914
पंजाब किंग्स : 2 : 0.697
गुजरात टाइटंस : 2 : 0.286
केकेआर : 2 : 0.093
एलएसजी : 2: -0.11
आरसीबी : 2 : -0.048
सीएसके : 0 : -0.528
मुंबई इंडियंस :0 :  -0.914
एसआरएच : 0 : -3.050

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement