Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल 2022 : उमरान मलिक को मिली खुली छूट, जानिए हेड कोच ने क्या कहा

श्रीनगर के करीब 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान मलिक आईपीएल 2022 में लगातार 145 से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2022 13:22 IST
Umran malik- India TV Hindi
Image Source : PTI Umran malik

आईपीएल से टीम इंडिया को एक और तेज गेंदबाज मिलने की संभावना नजर आ रही है। आईपीएल 2022 में सनराइसर्ज हैदराबाद की ओर से खेलने वाले उमरान मलिक इस वक्त छाए हुए हैं। वे इतनी तेज रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं कि बल्लेबाज कई बार ताकता ही रह जाता है। साथ ही वे बीच बीच में विकेट भी निकाल रहे हैं। इस बीच सनराइसर्ज हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के इस युवा को गेंद से खुद को अभिव्यक्त करने की पूरी आजादी दी गई है। 

श्रीनगर के करीब 22 साल के तेज गेंदबाज उमरान मलिक आईपीएल 2022 में लगातार 145 से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकी जो 153.1 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की थी। लेकिन उन्होंने इस दौरान काफी रन लुटाए हैं। उन्होंने पांच मैचों में 173 रन देकर पांच विकेट झटके हैं। टॉम मूडी हालांकि इससे चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आखिर, जब आप इस फॉर्मेट में 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हो तो आप ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते कि आप रन नहीं लुटाओगे। वह विकेट के पीछे काफी रन देता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे मैदान में स्मैश किया जा रहा है या फिर कवर पर। 

कोच टॉम मूडी ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स पर सात विकेट की जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि इसलिये आपको उसकी शैली की गेंदबाजी को स्वीकार करना होगा। उसकी भूमिका दौड़कर खुद को अभिव्यक्त करने की है और अपनी शैली की गेंदबाजी करने की है। उन्होंने कहा कि हम स्वीकार करते हैं कि वह जिस तरह की गेंदबाजी करता है, वह रन लुटाएगा ही लेकिन हम उसे विकेट चटकाते हुए देखना चाहते हैं।

(bhasha inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement