Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ला लीगा क्लबों को समूह में ट्रेनिंग करने की मिली इजाजत, बढ़ी सीजन शुरू होने की संभावनाएं

ला लीगा ने एक बयान में कहा, "सभी क्लब अब से समूह में अभ्यास कर सकते हैं, चाहे वे किसी भी प्रांत में स्थित में हों।"

IANS Reported by: IANS
Published on: May 18, 2020 16:42 IST
La Liga clubs allowed to train in groups, increased Possibilities Of season starts- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES La Liga clubs allowed to train in groups, increased Possibilities Of season starts

मेड्रिड। स्पेन की सरकार ने ला लीगा के क्लबों को अधिकतम 10 खिलाड़ियों के साथ समूह में फिर से ट्रेनिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। अब तक खिलाड़ियों को केवल व्यक्तिगत तौर पर अभ्यास करने की इजाजत थी। सरकार के इस फैसले के साथ ही फुटबॉल सीजन को अगले महीने दोबारा से शुरू करने की संभावित योजना बढ़ गई है।

ला लीगा ने एक बयान में कहा, "सभी क्लब अब से समूह में अभ्यास कर सकते हैं, चाहे वे किसी भी प्रांत में स्थित में हों। प्रशिक्षण करते समय शामिल सभी लोग सुरक्षा के उच्चतम स्तर की गारंटी के लिए ला लीगा रिटर्न टू ट्रेनिंग प्रोटोकॉल को अपनाएंगे।"

ये भी पढ़ें - खाली सर्किट में सिंगापुर एफवन रेस नहीं कराना चाहते हैं आयोजक

इसके साथ ही टीमों ने सीजन को जून में दोबारा से शुरू करने की संभावित योजना की तरफ एक और कदम बढ़ाया। कोविड-19 महामारी के कारण स्पेन में 12 मार्च से ही फुटबॉल बंद है।

ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा, "यह बेहद महत्वपूर्ण है कि सभी टीमें एक ही तरह से ट्रेनिंग करें। यह आवश्यक नहीं है, लेकिन यह बहुत ही महत्वपूर्ण है।"

यूरोप में बुंदेसलीगा लीग हाल में ही फिर से शुरू हुई है, जोकि कोविड-19 के बाद दोबारा से शुरू होने वाली यूरोप की पहली ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement