Friday, May 10, 2024
Advertisement

तीन दशक बाद वर्ल्ड कप में जगह बनाने वाली मिस्र की टीम के फैंस को सलाह की वापसी की उम्मीद

मिस्र के प्रशंसकों को अपने स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सलाह से काफी उम्मीदें लगी हैं जो विश्व कप से पूर्व टीम के अंतिम ट्रेनिंग सत्र में मैदान पर उतरे लेकिन उन्होंने अभ्यास में हिस्सा नहीं लिया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 13, 2018 14:18 IST
मोहम्मद सलाह- India TV Hindi
मोहम्मद सलाह

कैरो: मिस्र के प्रशंसकों को अपने स्टार खिलाड़ी मोहम्मद सलाह से काफी उम्मीदें लगी हैं जो विश्व कप से पूर्व टीम के अंतिम ट्रेनिंग सत्र में मैदान पर उतरे लेकिन उन्होंने अभ्यास में हिस्सा नहीं लिया। इससे उम्मीद लगी है कि वह चोट से उबरकर टीम के लिये टूर्नामेंट में खेल सकेंगे। मिस्र करीब तीन दशक में पहली बार विश्व कप में पहुंची है। लिवरपूल का यह स्टार स्ट्राइकर कंधे की चोट से उबर रहा है जो उन्हें चैम्पिंयस लीग के फाइनल में लगी थी। 

वह साथियों और समर्थकों से बात करते हुए फुटबॉल पिच पर उतरे लेकिन उन्होंन रूस रवाना होने से पहले बीती रात टीम के अंतिम अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया। स्टेडियम में ‘कम सलाह, कम सलाह’ (सलाह आओ, सलाह आओ) के नारे लग रहे थे और हजारों प्रशंसक अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिये मौजूद थे जो 1990 के बाद विश्व कप में खेल रही है। 

मिस्र फुटबाल महासंघ ने सलाह की चोट के बारे में कहा है कि वह चोट के बाद तीन हफ्ते तक दूर रहेंगे, इसका मतलब वह टीम का ग्रुप ए में शुरूआती मैच नहीं खेल पायेंगे लेकिन 19 जून को रूस और 25 जून को सऊदी अरब के खिलाफ मुकाबले के लिये उपलब्ध हो सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement