Friday, April 19, 2024
Advertisement

पेरिस मास्टर्स के फाइनल में हारे ज्वेरेव, मेदवेदेव ने जीता खिताब

मेदवेदेव ने रविवार को खेले गए पुरुष एकल के फाइनल में ज्वेरेव को 5-7, 6-4, 6-1 से मात दी। मेदवेदेव की 12 मैचों में यह लगातार 12वीं जीत है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 09, 2020 13:07 IST
Paris Masters 2020: Daniil Medvedev defeats Alexander Zverev to win his maiden title- India TV Hindi
Image Source : AP Paris Masters 2020: Daniil Medvedev defeats Alexander Zverev to win his maiden title

पेरिस। रूस के डेनिल मेदवेदेव ने जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को हराकर पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। मेदवेदेव ने रविवार को खेले गए पुरुष एकल के फाइनल में ज्वेरेव को 5-7, 6-4, 6-1 से मात दी। मेदवेदेव की 12 मैचों में यह लगातार 12वीं जीत है। इस साल अपना पहला फाइनल खेलने वाले रूसी के खिलाड़ी का करियर का यह तीसरा मास्टर्स 1000 खिताब है।

मेदवेदेव अपने करियर में अब तक आठ खिताब जीत चुके हैं। उन्होंने इस जीत के बाद कहा, "यह बहुत अच्छा है, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, मैं मैच के बाद जश्न नहीं मनाता, लेकिन मैं वास्तव में मैच जीतने से खुश हूं।"

मेदवेदेव ने कहा, "टूर्नामेंट से पहले मैं अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं था। इस साल एक भी फाइनल नहीं खेला था। आखिरकार मैं बर्सी का विजेता हूं, एक टूर्नामेंट जो मुझे बहुत पसंद है। फ्रांस में पहला खिताब तीन फाइनल मास्टर्स खिताब। उम्मीद है कि मैं इस तरह का खेल आगे भी जारी रखूंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement