Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रोजर्स कप के सेमीफाइनल में पहुंचे स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल

स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां रोजर्स कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 10, 2019 14:24 IST
रोजर्स कप के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रोजर्स कप के सेमीफाइनल में पहुंचे स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल

मॉन्ट्रियल| स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी राफेल नडाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां रोजर्स कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 'ईएसपीएन' के अनुसार, टॉप सीड नडाल ने शुक्रवार को वर्ल्ड नंबर-7 इटली के फेबियो फोग्निनी को तीन सेट तक चले मुकाबले में 2-6, 6-1, 6-2 से पराजित किया। 

नडाल ने चार बार इस टूर्नामेंट का खिताब का जीता है। एटीपी मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में स्पेनिश खिलाड़ी ने अबतक 380 मुकाबले जीते हैं। पिछले राउंड में जीत दर्ज करके उन्होंने स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर का रिकॉर्ड तोड़ा।

अंतिम-4 में जगह बनाने के बाद नडाल ने कहा, "मैच उतार-चढ़ाव भरा रहा, लेकिन मुझे काफी सकारात्मक चीजें मिलीं। मैं लगातार बेहतर खेल रहा हूं।" 

सेमीफाइनल में 18 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता का सामना हमवतन रोबटरे बाउतिस्ता अगुट या फ्रांस के गेल मोनफिल्स के खिलाफ हो सकता है। फोग्निनी ने मोंटे कार्लोस मास्टर्स के सेमीफाइनल में नडाल को मात दी थी, लेकिन इस बार वह ऐसा नहीं कर पाए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement