Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

UEFA Nations League : जर्मनी ने स्विट्जरलैंड के साथ खेला ड्रा जबकि उक्रेन ने स्पेन को हराया

स्विस टीम ने मारियो गावरानोविच (पांचवें) और रेमो फ्रुलर (26)वें मिनट के गोल से एक समय 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 14, 2020 15:21 IST
Spain has seven points from four matches, one point more than Germany and Ukraine, followed by Switz- India TV Hindi
Image Source : AP Spain has seven points from four matches, one point more than Germany and Ukraine, followed by Switzerland with two points.

कोलोन| जर्मनी ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करके स्विट्जरलैंड को नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच में 3-3 से बराबरी पर रोका जबकि उक्रेन पहली बार स्पेन को हराने में सफल रहा। स्विस टीम ने मारियो गावरानोविच (पांचवें) और रेमो फ्रुलर (26)वें मिनट के गोल से एक समय 2-0 से बढ़त हासिल कर ली थी।

टिमो वर्नर ने 28वें मिनट में जर्मनी की तरफ से पहला गोल किया। स्विट्जरलैंड मध्यांतर तक 2-1 से आगे था। काई हावर्ट्ज ने 55वें मिनट में जर्मनी को बराबरी दिला दी लेकिन गावरानोविच ने अगले मिनट में अपना दूसरा गोल करके स्विस टीम को फिर आगे कर दिया। सर्जेई गनाबरी ने 60वें मिनट में जर्मनी की तरफ से बराबरी का गोल दागा।

ये भी पढ़ें - मिस्बाह उल हक ने छोड़ा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद

ग्रुप चार में ही उक्रेन ने कीव में खेले गये मैच में स्पेन को 1-0 से हराया। यह उसकी स्पेन पर पहली जीत है। स्थानापन्न विक्टर साइगनकोव ने उक्रेन की तरफ से 76वें मिनट में निर्णायक गोल किया। स्पेन के अब चार मैचों में सात अंक है। वह जर्मनी और उक्रेन से एक अंक आगे है। स्विट्जरलैंड दो ड्रा खेलने के बाद ग्रुप में सबसे निचले पायदान पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement