Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jio का रिपब्लिक डे ऑफर, लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान के साथ मिल रहे कई तगड़े बेनिफिट

Jio ने रिपब्लिक डे ऑफर की घोषणा की है। लंबी वैलिडिटी वाले इस प्लान के साथ रिचार्ज कराने पर यूजर्स को जियो की तरफ से कई कूपन दिए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल वो ट्रैवल बुकिंग, शॉपिंग आदि के लिए कर सकेंगे।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 16, 2024 17:18 IST
Jio Republic Day Offer, jio, recharge- India TV Hindi
Image Source : JIO Jio Republic Day Offer

रिलायंस जियो ने रिपब्लिक डे ऑफर की घोषणा की है। जियो का यह ऑफर लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिल रहा है। लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान के साथ फोन रिचार्ज कराने पर यूजर्स को कई तरह के डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे, जिनका इस्तेमाल वो शॉपिंग, ट्रैवल बुकिंग आदि के लिए कर सकते हैं। जियो यूजर्स को 3,250 रुपये तक का कूपन ऑफर में दिया जाएगा, जिसे वो रिलायंस डिजिटल, AJIO, Swiggy, Ixigo, Tira जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट खरीदने या बुकिंग करने के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। आइए, जानते हैं रिलायंस जियो के इस नए रिपब्लिक डे ऑफर के बारे में... 

Reliance Jio Republic Day offer

जियो का यह ऑफर 2,999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ दिया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान से रिचार्ज कराने पर यूजर्स को डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे। जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को पूरे भारत में फ्री नेशनल रोमिंग और इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स का लाभ मिलेगा। डेटा की बात करें तो यह प्रीपेड प्लान डेली 2.5GB डेटा के साथ आता है। इस तरह से कुल मिलाकर यूजर्स को 912.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है।

यूजर्स इस ऑफर का लाभ 15 जनवरी 2024 से लेकर 31 जनवरी 2024 के बीच ले सकते हैं। इस दौरान इस प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज कराने पर यूजर्स को AJIO के लिए 500 रुपये का कूपन मिलेगा, जो 2,499 रुपये के मिनिमम परचेज पर वैलिड होगा। इसके अलावा Tira के लिए 30 प्रतिशत ऑफ (1,000 रुपये तक का) कूपन मिलेगा। ट्रैवल बुकिंग प्लेटफॉर्म Ixigo के लिए 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। इसके अलावा Swiggy ऐप के लिए 125 रुपये के दो कूपन दिए जाएंगे। रिलायंस डिजिटल के लिए 10 प्रतिशत डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा, तो 5,000 रुपये तक के मिनिमम परचेज पर वैलिड होगा।

यह भी पढ़ें- एयरटेल और जियो करोड़ों यूजर्स को देंगे 'झटका', बंद होगी यह फ्री सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement