Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lava ने भारत में लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 12 हजार रुपये में मिलेगी 16GB रैम

लावा ने भारत में दमदार फीचर्स के साथ Lava Blaze Pro 5G को लॉन्च कर दियाहै। लावा ने जिस प्राइस ब्रैकेट में इसे लॉन्च किया है उसमें यह कई बड़े ब्रैंड्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। कंपनी ने Lava Blaze Pro 5G में 50MP का कैमरा दिया है। इसी के साथ इसमें 16GB रैम का भी सपोर्ट मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 27, 2023 12:30 IST
lava blaze pro 5g,lava blaze pro 5g price,lava blaze pro 5g specifications,lava blaze pro 5g feature- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लावा के इस नए स्मार्टफोन यूजर्स को कम दाम में शानदार कैमरा और दमदार बैटरी मिलती है।

देशी कंपनी लावा ने स्मार्टफोन मार्केट में धमाका करते हुए बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। लावा ने अपने फैंस के लिए Lava Blaze Pro को पेश किया है। कंपनी ने बेहद अफोर्डेबल प्राइस रेंज में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 13 हजार रुपये कम में इसमें शानदार फीचर्स दिए हैं। Lava Blaze Pro से कंपनी रेडमी, वीवो, रियलमी, आईटेल को कड़ी टक्कर दे सकती है। 

Lava Blaze Pro शानदार बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते हैं। Lava Blaze Pro की पहली सेल 3 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी। ऑनलाइन के अलावा इस फोन आप लॉवा स्टोर से भी खरीद सकते हैं। लावा ने Lava Blaze Pro 5G स्मार्टफोन को 12,499 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया है। 

अगर आप सस्ते दाम में एक दमदार और फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Lava Blaze Pro 5G एक बेस्ट ऑप्शन होगा। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसकी डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है। अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने  मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर के साथ आता है। 

कम दाम में मिलेगी बड़ी रैम 

स्टोरेज  और रैम के मामले में भी यह स्मार्टफोन बेहतर है। इसमें लावा ने 8GB की रैम उपलब्ध कराई है जिसे वर्चुअली 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं इसमें 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। 

Lava Blaze Pro 5G में लावा ने फोटोग्राफी लवर्स का भी खूब ध्यान रखा है। कंपनी ने इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल के साथ आता है जबकि सेकंडरी कैमरा AI कैमरा है। प्राइमरी कैमरे के साथ EIS फीचर का भी सपोर्ट मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसे पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसे 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग से चार्ज किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें-  Itel S23+ और Itel P55 स्मार्टफोन हुए लॉन्च, 10 हजार से कम में मिलेगा 5G फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement