Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2a) आज भारत में होगा लॉन्च, स्पेशल सेल में तगड़े ऑफर

Nothing Phone 2a आज ग्लोबली लॉन्च होगा। नथिंग के इस मिड बजट स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने स्पेशल फ्लैश सेल की घोषणा की है, जो दुनिया के अलग-अलग शहरों में आयोजित की जाएगी। इस स्पेशल सेल में 100 यूनिट्स उपलब्ध कराए जाएंगे, जिसके साथ स्पेशल बंडल मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 05, 2024 6:48 IST
Nothing Phone 2a- India TV Hindi
Image Source : FILE Nothing Phone 2a

Nothing Phone (2a) आज यानी 5 मार्च को ग्लोबली लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को हाल में आयोजित हुए MWC 2024 में पेश किया गया था। कंपनी ने पिछले दिनों इसका अनबॉक्सिंग वीडियो जारी किया था, जिसमें फोन की पहली झलक दिखी थी। इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट भारतीय समय के अनुसार शाम 5 बजे आयोजित किया जाएगा। नथिंग का यह फोन मिड बजट सेगमेंट में आ सकता है। कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग से पहले स्पेशल फ्लैश सेल की घोषणा की है, जो 6 मार्च को आयोजित की जाएगी। इसमें 100 यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

मिलेगा स्पेशल बंडल

Nothing #100 Drop Sale में दुनिया के अलग-अलग लोकेशन पर 100 यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। ये यूनिट्स फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व यानी पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर बेचे जाएंगे। इन यूनिट्स के साथ कंपनी कम्प्लिमेंटरी बंडल ऑफर कर रही है, जिसमें यूजर्स को Phone (2a) के साथ-साथ एक बैक केस और अन्य अतिरिक्त एसेसरीज मिलेंगे।

इन शहरों में होगा आयोजित

यह स्पेशल फ्लैश सेल 6 मार्च को दुनिया के अलग-अलग प्रमुख शहरों में आयोजित किया जाएगा। भारत में इसका स्पेशल फ्लैश सेल दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल, साकेत डिस्ट्रिक सेंटर, सेक्टर 6, पुष्प विहार में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा 7 मार्च को हैदराबाद, 8 मार्च को बेंगलुरू और 9 मार्च को मुंबई में भी Phone (2a) के 100 यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। भारत के अलावा दुबई, लंदन और सिंगापुर में इस फोन का स्पेशल फ्लैश सेल आयोजित किया जाएगा।

Nothing Phone (2a) के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट मिलेगा, जिसके साथ 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन 4,500mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मेन और 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें - Vi के इस प्लान में अब मिलेगा Extra Data, कम खर्च में चलेगा 4G इंटरनेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement