Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OnePlus Pad Go की आज भारत में होगी एंट्री, लॉन्च से पहले जान लें इसके दमदार फीचर्स

अगर आप फेस्टिव सीजन में एक धांसू फीचर वाला दमदार टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। प्रीमियम टेक ब्रैंड वनप्ल्स आज अपना एक नया टैबलेट OnePlus Pad Go भारत में लॉन्च करने जा रहा है। लीक्स की मानें तो कंपनी इस टैबलेट को भारतीय बाजार में बेहद सस्ते दाम में लॉन्च करेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 06, 2023 7:52 IST
OnePlus Pad Go, oneplus pad go price, oneplus pad go battery, oneplus pad go specs- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के अपकमिंग टैबलेट में कम दाम में तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

स्मार्टफोन ब्रैंड वनप्लस आज अपना एक नया टैबलेट लॉन्च करने वाला है। वनप्लस का यह नया टैबलेट OnePlus Pad Go होगा। इस टैबलेट की भारत में भी आज एंट्री होने जा रही है। बता दें कि OnePlus Pad Go कंपनी का दूसरा टैबलेट है। लॉन्च से पहले इस टैबलेट के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत सामने आ चुकी है। माना जा रहा है कि वनप्लस इसे मिडरेंज बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी। 

अगर आप फेस्टिव सीजन में कम दाम में एक दमदार टैबलेट तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। लॉन्च से पहले सामने आई लीक्स की मानें तो इस टैबलेट में 8000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। वनप्लस ने इसमें 11.35 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी है जिसमें आपका प्रोफेशनल और एंटरटेनमेंट उद्देश्य पूरा हो जाएगा। 

लीक्स की मानें तो कंपनी OnePlus Pad Go को भारतीय बाजार में 26000 रुपये से कम की प्राइस में लॉन्च करेगी। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप 12 अक्टूबर से इसकी प्री बुकिंग कर पाएंगे, जबकि इसकी पहली सेल 20 अक्टूबर से स्टार्ट होगी। 

वनप्लस में कम दाम में OnePlus Pad Go में गजब के फीचर्स दिए हैं। इसका डिस्प्ले 2.4K रेजोल्यूशन के साथ आएगा जिसमें 7:5 का आस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। इसमें क्वाड स्पीकर सेटअप दिया है जिसमें डॉल्बी एटमास का फीचर उपलब्ध कराया गया है। कंपनी इसे ब्लू लाइट टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर रही है। 

OnePlus Pad Go कंपनी ने MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया है. फास्ट प्रोसेसिंग के लिए इसमें 8GB RAM और 512GB तक की स्टोरेज मिलेगी। अगर इसके एंड्रॉयड वर्जन की बात करें तो यह Android 13 पेर बेस्ड Oxygen OS 13 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ें- जियो ने वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च किए 6 धमाकेदार प्लान्स, फ्री मिलेगा 3 महीने का हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement