1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

ncb वीडियो

मुंबई: 1 टीवी अभिनेत्री समेत 5 लोगों को NCB ने किया गिरफ्तार

मनोरंजन | Oct 25, 2020, 11:20 AM IST

मुंबई: एनसीबी जोनल टीम ने एक टीवी अभिनेत्री और एक ड्रग पेडलर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया। बरामद किये गए ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त कर लिया है ।

दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से NCB ने की पूछताछ

Sep 26, 2020, 07:48 PM IST

दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर घंटों पूछताछ की। इसके साथ ही दीपिका की एक्स मैनेजर करिश्मा से भी शनिवार को टीम ने पूछताछ की।

दीपिका पादुकोण से खत्म हुई आज की पूछताछ

मनोरंजन | Sep 26, 2020, 04:50 PM IST

ड्रग्स एंगल को लेकर दीपिका पादुकोण से घंटों पूछताछ की गई जो कि अब खत्म हो चुकी है। अगर जरूरत लगी तो NCB फिर से दीपिका को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Drug Case: NCB आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 26, 2020, 09:20 AM IST

एनसीबी की बॉलीवुड ड्रग्स मामले में जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। बॉलीवुड के साथ कई टीवी सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। शुक्रवार को एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। साथ ही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी एनसीबी दफ्तर बुलाया गया। करिश्मा ने पूछताछ के दौरान बताया कि दीपिका पादुकोण ड्रग्स ग्रुप की एडमिन थीं। आज एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: NCB दफ्तर पहुंची रकुल प्रीत सिंह

मनोरंजन | Sep 25, 2020, 11:46 AM IST

एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स केस में जांच के दायरे को आगे बढ़ा रहा है, कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है। रकुल प्रीत सिंह एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं और उनसे पूछताछ भी शुरू हो गई है। एनसीबी ने पहले रकुल प्रीत को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, मगर एक्ट्रेस का कहना था कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है। इसके बाद गुरुवार को रकुल प्रीत को दोबारा समन भेजा गया जिसके बाद वह आज एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची हैं।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: NCB आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 25, 2020, 09:29 AM IST

एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स केस में जांच के दायरे को आगे बढ़ाती जा रही है। कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेज रही है। आज एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: NCBआज रकुल प्रीत सिंह से करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 25, 2020, 09:40 AM IST

एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स केस में जांच के दायरे को आगे बढ़ाती जा रही है। कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेज रही है। आज एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करेगी।

धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को NCB ने भेजा समन

मनोरंजन | Sep 24, 2020, 02:11 PM IST

ड्रग्स केस की जांच धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंच गई है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने समन भेजा है। उन्हें कल सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

अबिगेल पांडे और समन जौहर के घर से बरामद हुई चरस

मनोरंजन | Sep 24, 2020, 12:40 PM IST

एनसीबी को अबिगेल पांडे और सनम जौहर के घर से चरस बरामद हुई है। ड्रग्स केस में दोनों से पूछताछ चल रही है। 5 और टीवी सेलेब्स को एनसीबी समन भेज सकती है।

Drug case: कल एनसीबी के सामने पेश होंगी रकुल प्रीत सिंह

मनोरंजन | Sep 24, 2020, 12:16 PM IST

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा है।रकुल प्रीत सिंह को आज के लिए समन मिला था, मगर रकुल का कहना है कि उन्हें देर से समन मिला अब वो कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। दीपिका को पूछताछ के लिए 25 सितंबर और श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है। टीवी सेलेब्स सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम भी ड्रग्स मामले में आया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB आज जया साहा, करिश्मा और श्रुति मोदी से करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 22, 2020, 11:20 AM IST

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर का नाम आया है। आज एनसीबी जय साहा, श्रुति मोदी और करिश्मा से पूछताछ करेगी।

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने

मनोरंजन | Sep 22, 2020, 09:02 AM IST

ड्रग्स मामले में D और N नाम का खुलासा हो गया है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन का नेटवर्क हर दिन बढ़ता जा रहा है। अब एनसीबी की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का भी नाम सामने आ रहा है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की कंपनी KWAN की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण का वॉट्सएप चैट मिला है। जिसमें दीपिका कह रही हैं, "मुझे हैश चाहिए।" ये चैट 28 अक्टूबर 2017 का बताया जा रहा है।

अनुराग कश्यप के खिलाफ आज केस करेंगी पायल

मनोरंजन | Sep 21, 2020, 01:31 PM IST


अभिनेत्री पायल घोष ने जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया है। मामला अब तूल पकड़ चुका है, जहां अनुराग कश्यप ने इसे झूठा आरोप बताया है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अब निर्देशक पर यौन शोषण पर एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी में हैं।

Sushant Singh Rajput Case: सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को इस हफ्ते भेजा जाएगा समन

मनोरंजन | Sep 21, 2020, 12:40 PM IST


इस हफ्ते श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सारा अली खान सबको समन भेजा जाएगा। श्रद्धा कपूर का नामदीपेश और जगदीश के बोट वाले बयान में आया था, श्रद्धा का डायरेक्ट रोल ड्रग्स में नही पाया गया है पर उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। सिमोन, रकुल, सारा अली का डायरेक्ट कनेक्शन सामने आया है और इन्हें भी समन किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत केस: आज श्रुति मोदी और जया साहा से NCB करेगी पूछताछ

मनोरंजन | Sep 21, 2020, 09:11 AM IST


सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को अब 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं आज ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) एजेंसी के कार्यालय में आज अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा पेश होगी।

Drug Case: राहिल विश्राम की आज कोर्ट में पेशी होगी

मनोरंजन | Sep 19, 2020, 12:06 PM IST

राहिल विश्राम ने एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स सप्लायर के नाम का खुलासा किया है। आज राहिल की वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी। राहिल ने पूछताछ में अपने क्लाइंट्स के बारे में बताया हैं। बॉलीवुड के ड्रग सर्किल में राहिल सैम के नाम से जाना

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के नए पन्ने आए सामने

Sep 18, 2020, 08:00 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। उनकी डायरी के नए पन्ने सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने कई बातों का जिक्र किया था।

मुंबई में ड्रग्स पैडलर्स पर NCB की बड़ी कार्रवाई

मनोरंजन | Sep 18, 2020, 11:11 AM IST

एनसीबी की टीम ने राहिल विश्राम को पकड़ा है। राहिल के बॉलीवुड से डायरेक्ट लिंक्स हैं। साथ ही 5 संदिग्ध पैडलर्स को भी हिरासत में लिया गया है। इन पैडरलर्स के पास से 1 किलो चरस और 4 लाख कैश जब्त किया गया है।

एनसीबी ने ड्रग पेडलर करमजीत की लग्जरी कार जब्त की

समाचार पत्रिका | Sep 15, 2020, 02:53 PM IST

बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार से जुड़ी जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच एनसीबी की गिरफ्त में चल रहे 23 साल के ड्रग डीलर करमजीत उर्फ केजे का नया कारनामा सामने आया है। केजे ने मुंबई में ड्रग्स बेचकर 1 करोड़ रुपए की मर्सिडीज़ बेंज़ लक्जरी कार तक खरीद ली थी।

NCB ने रिया चक्रवर्ती से पूछे थे ये 55 सवाल

मनोरंजन | Sep 16, 2020, 08:16 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल के खुलासे ने इस मामले को नया मोड़ दिया। ड्रग्स मामले में करीब 45 घंटों की लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा और वह मुंबई के भायखला जेल में बंद है।

जानिए क्यों सेशंस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज की

मनोरंजन | Sep 15, 2020, 02:08 PM IST

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका अदालत ने 11 सितंबर को खारिज कर दी थी लेकिन अदालत की डिटेल आर्डर की कॉपी रिया के वकील सतीश मानशिंदे को नही मिली थी। कॉपी सोमवार को वकील को दी गई है।

शोविक के दोस्त सूर्यदीप पर NCB ने कसा शिकंजा, ड्रग्स केस में हिरासत में

मनोरंजन | Sep 14, 2020, 03:09 PM IST

सूर्यदीप मल्होत्रा, शोविक चक्रवर्ती के बचपन का दोस्त है। 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफर कर रहा है। सूर्यदीप अक्सर केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शोविक के साथ लगभग हर जगह वो मौजूद रहता था।

रिया चक्रवर्ती ने किए 5 बड़े खुलासे, बॉलीवुड की दो हीरोइनों का भी लिया नाम

मनोरंजन | Sep 12, 2020, 11:17 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने 5 बड़े खुलासे किए हैं। सुशांत पर ड्रग्स लेने का आरोप रिया पहले ही लगा चुकी थीं। वहीं रिया ने अब सारा अली खान और रकुल प्रीत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

रिया चक्रवर्ती की जमानत क्यों हुई खारिज, देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट

Sep 11, 2020, 09:14 PM IST

सुशांत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती व अन्य आरोपियों की जमानत क्यों खारिज हुई। आखिर इसकी क्या वजह है, देखिए ये स्पेशल रिपोर्ट।

कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी, रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की जेल

मनोरंजन | Sep 09, 2020, 09:25 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा।

NCB की टीम दीपेश सावंत को मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर गई

मनोरंजन | Sep 06, 2020, 11:19 AM IST

NCB की टीम दीपेश सावंत को मेडिचल टेस्ट के लिए अस्पताल लेकर गई। उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

क्या रिया चक्रवर्ती से NCB करेगी पूछताछ?

मनोरंजन | Sep 06, 2020, 12:16 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां की हैं। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो सकती है।

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में 'किसकी' तलाश कर रही है NCB

मनोरंजन | Sep 05, 2020, 08:20 PM IST

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय और अंतरराज्यीय कड़ी होने की स्थिति में उसका पता लगाएगा।

सुशांत केस: CBI के सवालों के सामने रिया चक्रवर्ती का Exit Plan

मनोरंजन | Aug 28, 2020, 08:25 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआी बीते 7 घंटों से पूछताछ कर रही है। वह सुशांत से जुड़ी हर चीज के बारे में रिया से पूछताछ कर रहे हैं।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की CBI के इंट्रोगेशन रुम से एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

Aug 28, 2020, 08:26 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से बीते 7 घंटों से पूछताछ जारी है। जानिए सीबीआई ने रिया से कौन-कौन से सवाल पूछे।

रिया के चैट पर एक्शन में नारकोटिक्स विभाग

मनोरंजन | Aug 26, 2020, 03:35 PM IST

रिया चक्रवर्ती का डिलीटेड चैट सामने आने के बाद अब नारकोटिक्स विभाग एक्शन लेगी। ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी।