Monday, April 29, 2024
Advertisement

योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, साथ देखेंगे फिल्म

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बता दें कि दोनों फिल्म जेलर को साथ देखने वाले हैं।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Avinash Rai Updated on: August 19, 2023 22:38 IST
Rajinikanth arrives to meet Yogi Adityanath takes blessings by touching his feet will watch film jai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रजनीकांत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

लखनऊ: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसी बीच रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। सीएम हाउस पहुंचे रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया जिसके बाद रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। बता दें कि रजनीकांत और योगी आदित्यनाथ दोनों ही फिल्म जेलर को एक साथ देखने वाले हैं।

योगी आदित्यनाथ के साथ फिल्म देखेंगे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत अभी अपने फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो उत्तर प्रदेश के लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वो 'जेलर' फिल्म देखेंगे। अभिनेता तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर हैं। 18-20 अगस्त तक वो यूपी में ही रहने वाले हैं। इस दौरान वे अयोध्या, मथुरा और काशी के मंदिरों में जा सकते हैं और पूजा अर्चना कर सकते हैं।

दर्शकों को पसंद आ रही रजनीकांत की फिल्म

बता दें कि रजनीकांत इससे पहले साल 2021 में उत्तर प्रदेश आए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ स्थानों पर अपनी फिल्म की शूटिंग भी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेलर ने भारत में 8वें दिन 9 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक देश में 235 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। अगर दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो गदर 2 ने अभी तक 369 करोड़ की कमाई की है। गदर 2 के इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 'जेलर' ने दुनियाभर में 426.7 करोड़ की कमाई कर ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement