Monday, April 29, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार में मची भगदड़, महिलाएं और बच्चे चक्कर खाकर गिरे, कई लोग घायल; VIDEO

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की श्रीमद भागवत कथा का आयोजन ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक किया जा रहा है। आज बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार का आयोजन सुबह 10 बजे से हुआ जिसके बाद ऐसे हालत पैदा हो गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 12, 2023 17:22 IST
baba bageshwar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रेटर नोएडा बाबा बागेश्वर के दरबार में मची भगदड़

ग्रेटर नोएडा: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आजकल ग्रेटर नोएडा में श्रीमदभगवद्गीता कथा चल रही है। यहां आज दिव्य दरबार का आयोजन किया गया जिसमें पूरी व्यवस्था चरमरा गई। लोगों की भीड़ उम्मीद से भी ज्यादा पहुंच गई जिससे लोग काफी परेशान हो गए। इस दौरान भगदड़ का माहौल हो गया और कई लोग बेहोश भी हो गए। आयोजकों द्वारा की गई व्यवस्था आज पूरी तरह फेल होती देखी गई। यहां तक कि बाउंसरो द्वारा कई भक्तों को उठा-उठाकर फेंका गया। दिव्य दरबार में हाजिर हुए सभी लोगों में आगे जाने की होड़ थी। इस दौरान कई लोग बैरी गेट तोड़कर आगे तक पहुंच गए। पुलिस ने जैसे-तैसे उन लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

करंट लगने से मची भगदड़?

मिली जानकारी के मुताबिक भगदड़ में कई लोग बेहोश होकर गिर गए हैं। कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई है जिनमें बच्चे, बुजुर्ग और ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं। इस भगदड़ के पीछ करंट लगने की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वीआईपी पास से पीछे छोटे से गेट से एंट्री करवाई जा रही थी, वहां पर बिजली के तार होने की वजह से कुछ लोगों को करंट लगा है। इस समय हालत काबू से बाहर हैं। मौके पर भगदड़ मचने की वजह से लोगों के बीच अफरातफरी मच गई है।  

16 जुलाई तक चलेगी श्रीमद भागवत कथा
पंडित धीरेंद्र शास्त्री की श्रीमद भागवत कथा का आयोजन ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक किया जा रहा है। आज बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार का आयोजन सुबह 10 बजे से हुआ जिसके बाद ऐसी स्थिति बन गई है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement