Saturday, May 11, 2024
Advertisement

सपा की बैठक में पार्षद टिकट वितरण को लेकर हंगामा, नेताओं के बीच नोकझोंक का VIDEO आया सामने

विधानसभा प्रत्याशी रहे अशफाक डब्ल्यू और पूजा यादव समेत कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष दिलीप डे पर बीजेपी नेताओं पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। महानगर अध्यक्ष को सपा कार्यकर्ताओं ने घेरा और जमकर नारेबाजी की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 17, 2023 13:07 IST
सपा नेताओं के बीच नोकझोंक- India TV Hindi
सपा नेताओं के बीच नोकझोंक

उत्तर प्रदेश: वाराणसी नगर निगम चुनाव में पार्षदों के टिकट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। बैठक के दौरान नेताओं के बीच हुई नोकझोंक का वीडिया भी सामने आया है। बता दें कि यूपी निकाय चुनाव के लिए सपा ने रविवार रात को वाराणसी नगर निगम के लिए 98 वार्डों के उम्मीदवार का ऐलान किया। इस बीच, टिकट बंटवारे को लेकर पूर्व प्रत्याशी समेत सपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष है।

पैसे लेकर टिकट देने का आरोप 

विधानसभा प्रत्याशी रहे अशफाक डब्ल्यू और पूजा यादव समेत कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष दिलीप डे पर बीजेपी नेताओं पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। महानगर अध्यक्ष को सपा कार्यकर्ताओं ने घेरा और जमकर नारेबाजी की। करीब दो घंटे तक चले इस हंगामे के बाद अधिकृत प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर महानगर अध्यक्ष चले गए।

आज नामांकन का अंतिम दिन है 

कैंट विधानसभा क्षेत्र में टिकट वितरण से नाराज विधानसभा प्रत्याशी पूजा यादव ने महानगर अध्यक्ष से नाराजगी जताई। उनका कहना था कि सपा कार्यकर्ता की उपेक्षा करके बीजेपी के प्रत्याशियों के कहने पर टिकट दिया गया। वहीं, महानगर अध्यक्ष दिलीप डे राजनीतिक और जातिगत समीकरण का हवाला देकर सफाई देते नजर आए। आज नामांकन का अंतिम दिन है और मामला हाईकमान तक पहुंचने के बावजूद प्रत्याशियों को लेकर संगठन में दो फाड़ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement