Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कोरियन एंबेसी पर चढ़ा नाटू-नाटू का खुमार, पीएम मोदी ने भी शेयर किया Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोरियन एंबेसी के कर्मचारियों को 'नाटू-नाटू' गाने पर थिरकते हुए देखा गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 27, 2023 16:41 IST
'नाटू-नाटू' गाने पर थिरकते हुए कोरियन एंबेसी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'नाटू-नाटू' गाने पर थिरकते हुए कोरियन एंबेसी।

RRR मूवी ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ पूरी दुनिया में धूम मचाई थी। RRR का गाना 'नाटू-नाटू' को बेस्ट सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड भी मिल चुका है। नाटू-नाटू गाने का खुमार पूरी दुनिया में इस कदर छाया हुआ है कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटि से लेकर आम जनता तक इस पर झूमते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर नाटू-नाटू गाने पर बनाए हुए रील्स इतने देखे जाते हैं कि क्या ही कहा जाए। Youtube पर भी इस गाने को 115 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नाटू-नाटू गाने पर झूमा कोरियन एंबेसी

यह गाना इतने दिनों बाद भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। इसका सुरूर उतर ही नहीं रहा। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोरियन एंबेसी के कर्मचारियों को 'नाटू-नाटू' गाने पर थिरकते हुए देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोरियन एंबेसी के कर्मचारी अलग-अलग जगहों पर डांस कर रहे हैं। इसके बाद वह सभी एक जगह एक पार्क में इकट्ठे होकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

PM मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को Korean Embassy India के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। कैप्शन ने लिखा है- क्या आप नाटू-नाटू का मतलब जानते हैं? हमें आपके साथ कोरियाई दूतावास के 'नाटू-नाटू' डांस कवर को साझा करते हुए खुशी हो रही है। दूतावास के कर्मचारियों नाटू-नाटू के साथ कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक को देखें !!

'नाटू-नाटू' गाने पर कोरियन एंबेसी को खुशी से झूमता देख PM मोदी ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- Lively and adorable team effort. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी कोरिया के लोगों के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। Bhargav Mitra नाम के यूजर ने लिखा- एक बेहतरीन पहल। द्विपक्षीय संबंधों के लिए एक सानदार ट्रिब्यूट। एक गाना और डांस सीक्वेंस कितने अच्छे से एक हो सकते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इस ट्रिब्यूट के लिए कोरियन एंबेसी को धन्यवाद कहा।  

ये भी पढ़ें:

दो हिरणों की लड़ाई के बाद सामने आया Video, दूसरे का सर धड़ से अलग कर सींग में फंसाया

जंगल सफारी के दौरान टूरिस्ट की हरकतों से नाराज हुए गैंडे, फिर जो हाल किया खुद ही Video में देख लें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement