Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- बंगाल को किया जा रहा है बदनाम

उन्होंने राज्य के भाजपा नेताओं को बंगाल विरोधी कहा और कहा कि उन्होंने राज्य में धन नहीं आने देने में अहम भूमिका निभाई है। दरअसल अभिषेक बनर्जी एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार व भाजपा पर निशाना साधा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 04, 2023 23:40 IST
TMC leader Abhishek Banerjee attacked the central government said Bengal is being defamed- India TV Hindi
Image Source : PTI टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय टीम को भेजे जाने के मुद्दे पर कहा है कि बंगाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि केंद्रीय टीम बंगाल में इसलिए भेजी गई है क्योंकि ममता बनर्जी ने केंद्र के सामने घुटने नहीं टेके। उन्होंने राज्य के भाजपा नेताओं को बंगाल विरोधी कहा और कहा कि उन्होंने राज्य में धन नहीं आने देने में अहम भूमिका निभाई है। दरअसल अभिषेक बनर्जी एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार व भाजपा पर निशाना साधा।

केंद्र ने रोक दी बंगाल को दी जाने वाली निधि

अपने संबोधन में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार ने राज्य को दी जाने वाली निधि को किस तरह रोक दिया है यहां की जनता यह जानती है। वे ऐसा केवल बदले की भावना से कर रहे हैं। क्योंकि उनका पार्टी साल 2021 में बंगाल विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकी। उन्होंने कहा कि भाजपा की भ्रष्ट शासन के सामने तृणमूल नेतृत्व कभी सरेंडर नहीं करने वाला है। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव ने कहा कि ममता बनर्जी ने कबी भी इन बेईमान भाजपा नेताओं के सामने घुटने नहीं टेके हैं और वे ऐसा कभी नहीं करेंगी। 

उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों का प्यार और स्नेह प्राप्त है। वे भाजपा के अन्याय का जवाब देंगें। भाजपा द्वारा केंद्रीय टीम भेजी जा रही है कि लेकिन धोखाधड़ी का अबतक एक मामला नहीं मिला है। टीम राज्य के लोगों को बदनाम करने के लिए भेजी गई थी। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि भाजपा की बंगाल इकाई के नेता भी केंद्र सरकार का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि इन बंगाल विरोधी नेताओं के लिए हमारे राज्य में कोई स्थान नहीं है।

अभिषेक बनर्जी की चेतावनी

पश्चिमी मिदनापुर जिले के केशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा, "मैं आज चेतावनी जारी कर रहा हूं। बेहतर होगा कि आप अपने तौर-तरीकों को सुधार लें, नहीं तो मैं ऐसी दवा लगाऊंगा कि आपको सुधार का मौका नहीं मिलेगा।" उन्होंने कहा, "जो लोग यहां राजनीतिक गतिविधियों से जुड़े हैं, वे पार्टी की व्यक्तिगत संबद्धता के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। अगर कुछ लोग सोचते हैं कि वे चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे और चुनाव के बाद अपने हित साधने के लिए फिर से पार्टी का चोला पहन लेंगे, वे गलत हैं। एक अदृश्य आंख उन सभी पर कड़ी नजर रख रही है। मैं व्यक्तिगत रूप से हर चीज की निगरानी कर रहा हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement