Britain News: रूम में एंट्री नहीं मिली तो शराबी ने दिया धरना, पता चला कि गलत होटल में घुसा था

Britain News: डॉरसेट पुलिस जब होटल ‘प्रीमियर इन’ पहुंची तो पाया कि वह शख्स बुरी तरह नशे में धुत्त था।

Vineet Kumar Edited By: Vineet Kumar @JournoVineet
Published on: August 08, 2022 12:34 IST
Britain News, Drunk News, Drunk Man News, Drunk Man Hotel News, Funny News- India TV Hindi News
Image Source : PIXAPAY Representational Image.

Highlights

  • नशे में धुत्त शख्स को होटल ने एंट्री देने से मना कर दिया था।
  • शख्स ने होटल के सामने ही फुटपाथ पर धरना देने शुरू कर दिया।
  • पुलिस के आने के बाद पता चला कि असल मामला क्या था।

Britain News: इंग्लैंड की डॉरसेट काउंटी में नशे में धुत्त एक शराबी अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए धरने पर बैठ गया। उस शराबी को होटल ने उसके रूम में एंट्री देने से मना कर दिया था, जिसके बाद उसने होटल के इस ‘अन्याय’ के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला किया। नशे में बुरी तरह धुत्त वह शख्स होटल के बाहर ही अपना विरोध जताते हुए धरने पर बैठ गया। मामला बढ़ता देख पुलिस बुलाई गई, तब जाकर पता चला कि भाई साहब गलत होटल में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

‘रूम में नहीं घुसने दे रहा होटल स्टाफ’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों बॉर्नमाउथ में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स होटल के बाहर धरने पर बैठा है क्योंकि उसे स्टाफ उसके रूम में घुसने की इजाजत नहीं दे रहा था। डॉरसेट पुलिस जब होटल ‘प्रीमियर इन’ पहुंची तो पाया कि वह शख्स बुरी तरह नशे में धुत्त था और होटल में घुसने की इजाजत दिलवाने की मांग कर रहा था। उसने कहा कि इसीलिए उसने होटल के बाहर पेवमेंट पर धरना दिया है। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि वह उसका होटल था ही नहीं।

‘होटल में नहीं थी शख्स की बुकिंग’
नशे में बुरी तरह धुत्त शख्स को पुलिस ने धरने से उठाया और उसके होटल लेकर पहुंची। वहां जाकर पता चला कि उस होटल का नाम भी ‘प्रीमियर इन’ ही था और ज्यादा शराब पी लेने की वजह से शख्स अपने होटल को नहीं पहचान पाया था। इसी दौरान यह भी पता चल गया कि बॉर्नमाउथ में सिर्फ 2 नहीं बल्कि कम से कम 5 होटल ‘प्रीमियर इन’ नाम से चल रहे थे। पुलिस ने घटना के सिलसिले में बताया कि ऑफिसर ने नशे में धुत्त एक शख्स का मामला हैंडल किया जो कि ऐसे होटल में घुस रहा था जहां उसकी बुकिंग थी ही नहीं। 

‘जमीन पर लेटर दे रहा था धरना’
पुलिस ने कहा कि वह धरना दे रहा था और जमीन पर लेटा हुआ था। मामला पता चलने पर उसे उसके सड़क के दूसरी ओर स्थित होटल में पहुंचाया गया जहां उसकी बुकिंग थी। माना जा रहा है कि शराब के नशे में वह शख्स एक जैसा नाम होने की वजह से अपने होटल को पहचान नहीं पाया और गच्चा खा गया।

Latest World News

navratri-2022