Saturday, May 18, 2024
Advertisement

कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला ये सबक, दिया खास मैसेज

लॉकडाउन के पूरी तरह से हटने के बाद वाणी अपने काम पर लौटने के लिए तैयार हैं।

Written by: IANS
Updated on: July 06, 2020 13:36 IST
वाणी कपूर ने शेयर की खास बात- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @_VAANIKAPOOR_ वाणी कपूर ने शेयर की खास बात

मुंबई: अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि उन्होंने कोविड महामारी से सबसे बड़ा सबक यही सीखा है कि हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए। बता दें कि वाणी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

वाणी ने आईएएनएस से कहा, "मेरा मानना है कि सबसे बड़ा सबक यही है कि आगामी भविष्य के लिए असाधारण तैयारी महत्वपूर्ण है, ताकी अगर इस तरह से कुछ फिर हो तो हम तैयार रहें।"

'बेल बॉटम' में हुई वाणी कपूर की एंट्री, अक्षय कुमार के अपोजिट आएंगी नज़र

वाणी ने आगे कहा कि महामारी के दौरान मिली दूसरी सीख प्रशंसा का भाव है।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने एक नए तरीके पर भी गौर किया है, वह यह कि हमने अपनी जिंदगी के लिए और हम जिसे प्यार करते हैं, उसके लिए प्रशंसा की एक नई भावना महसूस करना सीख लिया है। लोगों को कई चीजों को लेकर आभारी होना चाहिए। इसके अलावा, यह भी याद रखें कि हमें चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए।"

लॉकडाउन के पूरी तरह से हटने के बाद वाणी अपने काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर बताया कि लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली ये पहली फिल्म होगी। इसे रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।  

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement