Monday, April 29, 2024
Advertisement

4 बच्चों की मां पर घर से भागने का आरोप, पंचायत लगाकर पति ने काटे सिर के बाल; VIDEO

शख्स ने अपने पत्नी के ऊपर अक्सर घर से भाग जाने का आरोप लगाया था और चरित्र पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद पंचायत का एक तुगलगी फरमान पंचायत के ही वार्ड पार्षद दीपक कुमार ने जारी किया और महिला के हाथ पैर बंधवाकर सिर से बाल कटवा दिए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 01, 2024 23:42 IST
हाजीपुर में चार...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हाजीपुर में चार बच्चों की मां के पंचायत लगाकर काटे बाल

बिहार के हाजीपुर में चरित्रहिनता के आरोप में एक महिला के हाथ पैर बांधकर बाल काटे गए हैं। भरी पंचायत सभा में मानवता को शर्मसार करने वाली करतूत में पीड़ित महिला का पति और क्षेत्र के वार्ड पार्षद भी शामिल है। महिला का बाल काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया है। पीड़ित महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई में जुट गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला बीते 29 फरवरी का है। महनार थाना क्षेत्र के मेहनत गांव में वार्ड पार्षद के नेतृत्व में पंचायत बुलाई गई थी जिसमें क्षेत्र के ही रहने वाले रामदयाल राम ने अपनी पत्नी को लेकर पंचायत बुलाई थी जिसमें समाज के कई लोग थे। रामदयाल ने अपने पत्नी के ऊपर अक्सर घर से भाग जाने का आरोप लगाया था और चरित्र पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद पंचायत का एक तुगलगी फरमान पंचायत के ही वार्ड पार्षद दीपक कुमार ने जारी किया और महिला के हाथ पैर बंधवाकर सिर से बाल कटवा दिए। महिला के बाल काटते हुए वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल में वीडियो कैद कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला चार बच्चों की मां है। महिला का अक्सर घर से फरार हो जाना और फिर वापस आना, यह पति को रास नहीं आया। उसने पूरी प्लानिंग के साथ पंचायत बुलाई थी।

इसी बीच पुलिस को घटना की भनक लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी पति, तुगलकी फरमान देने वाले वार्ड पार्षद और पंचायत में शामिल होने वाले लोग मौके से भाग निकले। रात को ही पुलिस उस  महिला को अपने साथ  लेकर थाने पहुंची। इसके बाद महिला ने पूरी कहानी पुलिस को बताई। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर एफआईआर दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने बताया, मैंने एक बार गलती की थी घर से भाग गई थी। दूसरी बार काम करने के लिए गई थे लेकिन जबरन 10 लोगों ने मेरे साथ छेड़खानी की। पंचायत हुई है और वार्ड पार्षद के कहने पर पति द्वारा मेरे बाल कटवा दिए।

(रिपोर्ट- राजा बाबू)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement