Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग की वारदातों में शामिल "मोडल गैंग" का भांड़ाफोड़ किया, सरगना सहित 4 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ताबड़तोड़ स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे "मोडल गैंग" को किया गिरफ्तार किया है। इस गैंग ने 115 स्नैचिंग के वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने इन लोगों से 85 मोबाइल, 15 लेडीज हैंड बैग बरामद किए है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: June 17, 2020 11:51 IST
Delhi Police arrested 4 men for involvement in more than 100 snatching cases in Delhi- India TV Hindi
Delhi Police arrested 4 men for involvement in more than 100 snatching cases in Delhi

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सड़कों पर आतंक का दूसरा नाम बन चुके हैं "मॉडल गैंग" को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 115 स्नैचिंग की वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस गैंग के सरगना सचिन मॉडल सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने हाल ही में उत्तर पश्चिमी दिल्ली में ताबड़तोड़ स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम दिया था। जिसके बाद शालीमार बाग थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर संजय कुमार और उनकी टीम ने सीसीटीवी और मुखबिर की सूचना के आधार पर इस गैंग के सरगना सचिन मॉडल को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 85 मोबाइल, 15 लेडीज हैंड बैग बरामद किये है।

लोकडाउन खुलने के बाद दिल्ली में बढ़ा है स्ट्रीट क्राइम!

लॉकडाउन खुलने के बाद दिल्ली में क्राइम ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है। बदमाश स्नेचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस ने आठ डिस्ट्रिक्ट की पहचान कर वहां पर ऑपरेशन "रोको-टोको" भी शुरू किया है। जिससे पुलिस को बड़ी सफलता मिल रही है। पुलिस ने सड़कों पर बैरिकेडिंग और पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। पिछले 2 हफ्तों के अंदर पुलिस 300 से भी ज्यादा बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पकड़े गए कई बदमाश निकले कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में हाल ही में एक पायलट के साथ हुई लूट की वारदात में पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश कोरोना पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद थाने के कई पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन करना पड़ा था। कोरोना वायरस के मामले दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में इस महामारी में लोगों से नियमों का पालन कराना और साथ ही लॉ एंड ऑर्डर का बनाये रखने के लिए इन बदमाशों को पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। जिसे दिल्ली पुलिस अपनी जान जोखिम में डालकर बखूबी अंजाम दे रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement