Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

डॉक्टर हैं या गुंडे? मरीज के परिजनों को जमकर पीटा, पुलिस को देखते ही हुए फरार

मेरठ के लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज से सामने आए एक चौंकाने वाले मामले में जूनियर डॉक्टरों ने एक बच्चे के उचित इलाज की गुहार लगाने वाले परिजनों की ही जमकर पिटाई कर दी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 24, 2023 17:35 IST
Meerut News, Meerut Hospital News, Doctors Beat Patients- India TV Hindi
Image Source : FILE मेडिकल कॉलेज ने 3 डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने एक मरीज के परिजनों को ही पीट दिया। परिजनों का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उन्होंने डॉक्टरों से अपने मरीज की उचित तरीके से इलाज करने की गुजारिश की थी। घटना मेरठ के लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की बताई जा रही है जहां 3 जूनियर डॉक्टरों को इलाज के लिए अस्पताल लाए गए एक लड़के के रिश्तेदारों के साथ जमकर मारपीट की।

5 साल के बच्चे के हाथ में लगी थी चोट

घटना के सामने आने के बाद डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच के लिए मंगलवार को कॉलेज के प्राचार्य ने जांच कमेटी गठित कर दी। बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार रात की है, जब 5 साल के बच्चे कुणाल के हाथ में चोट लगने के बाद उसे अस्पताल लाया गया था। बच्चे का अंगूठा चारा मशीन की चपेट में आने के बाद कट गया था। पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए सर्कल ऑफिसर अरविंद कुमार ने कहा कि परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के 4 से 5 जूनियर डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की।

‘उचित इलाज के लिए कहा तो पीटने लगे’
शिकायत के अनुसार, बच्चा दर्द के कारण रो रहा था इसलिए रिश्तेदारों ने डॉक्टरों से उसे जल्दी से उचित इलाज देने के लिए कहा, लेकिन वे बातचीत में व्यस्त थे। पुलिस ने बताया कि परिजनों के टोकने की वजह से डॉक्टर बुरी तरह नाराज हो गए और दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई। आरोप है कि डॉक्टरों ने इसके बाद परिवार की महिलाओं समेत अन्य सदस्यों की पिटाई कर दी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी डॉक्टर भाग गये। सर्किल ऑफिसर कुमार ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है और अज्ञात डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement